जीरकपुर में मकान मालिक की दादागीरी, स्टे ऑर्डर के बावजूद किरायेदार का सामान दुकान से बाहर फेंका, केस

जीरकपुर के ढकोली में एक मकान मालिक ने अपने किरायेदार का सामान उनकी गैरमौजूदगी में बाहर फेंक दिया। मकान मालिक ने दुकान को किराये पर दे रखा है। ऐसे में शिकायतकर्ता महिला ने मकान मालिक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 02:54 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 02:54 PM (IST)
जीरकपुर में मकान मालिक की दादागीरी, स्टे ऑर्डर के बावजूद किरायेदार का सामान दुकान से बाहर फेंका, केस
आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जागरण संवाददाता, जीरकपुर। जीरकपुर के ढकोली पुलिस स्टेशन में हरमिटेज पार्क प्लाजा में किरायेदार महिला की शिकायत पर दुकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता महिला सिया ने बताया कि उनके पास दुकान पर कोर्ट का स्टे ऑर्डर भी था। बावजूद कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन कर दुकान मालिक ने उनका सामान दुकान से बाहर फेंक दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दुकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर मकान मालिक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में शिकायतकर्ता सिया निवासी हरे कृष्णा इन कॉरपोरेशन ऑफिस पहली मंजिल हरमिटेज पार्क प्लाजा ढकोली ने बताया कि यह शोरूम उन्होंने 1 जनवरी 2021 को ग्यारह महीने के लिए किराये पर लिया था और इस दफ्तर में फर्नीचर व इंटीरियर का काम खुद करवाया था। सिया ने बताया कि वह इस दफ्तर की मालकिन है और उनके पति दफ्तर की देख रेख का काम करते हैं। इसके साथ ही दफ्तर में हमारा कब्जा है और हमारे ताले लगे हुए हैं। जब हमें पता चला कि दुकान मालिक समय से रेंट एग्रीमेंट में लिखे समय से पहले ही दफ्तर पर कब्जा करना चाहता है, तो उन्होंने कोर्ट से स्टे ऑर्डर लेकर एक कॉपी दुकान मालिक पवन चड्ढा को भेज दी थी।

सिया का आरोप है कि कोर्ट के आदेशों की उलंघना करते हुए दुकान मालिक पवन चड्ढा ने उनकी गैर हाजिरी में उनके दफ्तर का सारा सामान बाहर निकाल कर साथ वाली दुकान के बाहर रख दिया था। जब वह वहां पहुंचे तो उनका कीमती सामान, कीमती कागजात, डाटाबेस व दफ्तर में रखा कैश अभी तक नहीं मिला है। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत ढकोली पुलिस को दी। ढकोली पुलिस ने शिकायत के आधार पर दुकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी