Kidnapping: चंडीगढ़ में स्कूल के बाहर से छात्रा का अपहरण, घरवालों ने दोस्त पर लगाया आरोप, पुलिस जांच में जुटी

नाबालिग के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी 17 वर्षीय बेटी गवर्नमेंट हाई स्कूल की छात्रा है। दोपहर को छुट्टी के बाद वह स्कूल के सामने से लापता हो गई। जब वह बेटी को लेने स्कूल पहुंचा तो उसकी बेटी मौके पर नहीं थी।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 09:55 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 09:55 AM (IST)
Kidnapping: चंडीगढ़ में स्कूल के बाहर से छात्रा का अपहरण, घरवालों ने दोस्त पर लगाया आरोप, पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Kidnapping: शहर में एक नाबालिग लड़की का अपहरण का मामला सामने आया है। सेक्टर-37 स्थित गवर्नमेंट हाई स्कूल के बाहर एक नाबालिग छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण हो गया। पीड़ित माता-पिता ने बेटी के अपहरण का आरोप एक युवक पर लगाया है जो कि लड़की का पुराना दोस्त है। घर वालों ने नेपाली मूल के लड़की के दोस्त पर संदेह जताया है। सेक्टर-39 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस नाबालिग और उसके दोस्त राज की तलाश में लगी है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी 17 वर्षीय बेटी गवर्नमेंट हाई स्कूल की छात्रा है। वह 10 सितंबर को स्कूल गई थी और दोपहर को छुट्टी के बाद वह स्कूल के सामने से लापता हो गई। जब दोपहर दो बजे वह बेटी को लेने स्कूल पहुंचा तो उसकी बेटी मौके पर नहीं थी। उसने बेटी को सब जगह ढूंढा लेकिन वह कहीं नहीं मिली। बेटी के बारे में स्कूल में भी पूछताछ की लेकिन उसका कहीं कोई अता पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस को पिता ने बताया कि उन्हें नेपाली मूल के एक लड़के जिसका नाम राज है उसपर बेटी को किडनैप करने का संदेह है। वह अपने परिवार के साथ ही खरड़ में रहता है। इस पर पुलिस खरड़ स्थित युवक के घर पहुंची तो वह घर पर नहीं मिला। उसका पिता ड्राइवर की नौकरी करता है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि आरोपित लड़का नेपाल में रहने वाली अपनी बुआ के संपर्क में रहता था। वह उनकी बेटी का अपहरण कर नेपाल लेकर गया होगा। अब पुलिस मामले में सभी तरह के एंगिल पर जांच करने में लगी है।

वहीं, सेक्टर 39 थाना पुलिस के अनुसार नाबालिग छात्रा स्वजनों ने बताया कि कई बार वह स्कूल से छुट्टी के बाद अपनी सहेलियों साथ उनके घर चली जाती थी। लेकिन वह समय से घर लौट आती थी। पहले तो घरवालों को लगा कि वह अपनी किसी सहेली के साथ गई होगी, लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं आने के बाद अपने स्तर पर तलाश शुरू कर दी। कहीं नहीं मिलने के बाद घरवालों ने पुलिस को मामले की शिकायत दी।

chat bot
आपका साथी