केजरीवाल बोले- वादा करता हूं मुख्यमंत्री पद का चेहरा पंजाब का ही होगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने मोहाली में आम आदमी पार्टी के वर्करों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि वह वादा करते हैं कि पंजाब में मुख्यमंत्री पद का चेहरा पंजाब का ही होगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:47 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:47 PM (IST)
केजरीवाल बोले- वादा करता हूं मुख्यमंत्री पद का चेहरा पंजाब का ही होगा
केजरीवाल बोले- वादा करता हूं मुख्यमंत्री पद का चेहरा पंजाब का ही होगा

जागरण संवाददाता, मोहाली :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने मोहाली में आम आदमी पार्टी के वर्करों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि वह वादा करते हैं कि पंजाब में मुख्यमंत्री पद का चेहरा पंजाब का ही होगा। इतना कहने के बाद बैठक हाल में भगवंत मान जिदाबाद के नारे लगे। लेकिन मान ने मौका संभालते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल दूर से आए हैं उन्हें सुनिए। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के लोग दिल्ली में हुए काम के कारण पार्टी को पसंद कर रहे हैं। पंजाबियों को पता है कि जो काम दिल्ली में हुआ वह पंजाब में भी होगा। केजरीवाल ने पार्टी वर्करों से कहा कि एमएलए और मंत्री बनने के चक्कर में न पड़ कर लोगों के लिए काम करें।

उन्होंने कहा कि आप लोगों के बीच में से ही मंत्री से लेकर विधायक निकलेंगे। इस की चिंता न करें। हालांकि कुछ वर्करों ने कहा कि पिछली बार भी इसलिए पार्टी पिछड़ी क्योंकि सीएम का चेहरा देने में देरी हुई। इसलिए इस बार ऐसा न किया जाए। एक युवक ने कहा कि वह पार्टी से जुड़कर लंबे समय से काम कर रहा है। उसने काफी पैसा भी खर्च किए हैं, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।

पार्टी वर्करों की बैठक के दौरान पार्टी के नेता अमन अरोड़ा, हरपाल चीमा भी मौजूद थे। इस दौरान खरड़ से आप के टिकट के लिए दावेदारी ठोंक रही अनमोल गगन मान ने भी केजरीवाल से मुलाकात की। हालांकि पार्टी वर्करों के साथ बैठक में केजरीवाल की ओर से कोई बड़ी घोषणा नहीं की गई।

chat bot
आपका साथी