चंडीगढ़ में गर्ल चाइल्ड डे पर करण गिल्होत्रा ने गर्ल्स शेल्टर होम को डोनेट किए 20 स्मार्ट फोन

चंडीगढ़ के सेक्टर-18 स्थित गवर्नमेंट गर्ल्स माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चंडीगढ़ कमीशन फार प्रोटेक्शन आफ चाइल्ड राइट के कार्यक्रम में बिजनेसमेन करण गिल्होत्रा ने गर्ल चाइल्ड डे के उपलक्ष्य पर कमीशन चेयरपर्सन हरजिंदर कौर को 20 स्मार्ट फोन डोनेट किए।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 05:13 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 05:13 PM (IST)
चंडीगढ़ में गर्ल चाइल्ड डे पर करण गिल्होत्रा ने गर्ल्स शेल्टर होम को डोनेट किए 20 स्मार्ट फोन
करण गिल्होत्रा ने गर्ल चाइल्ड डे के उपलक्ष्य पर कमीशन चेयरपर्सन हरजिंदर कौर को 20 स्मार्ट फोन डोनेट किए।

चंडीगढ़, सुमेश ठाकुर। गर्ल चाइल्ड डे के उपलक्ष्य पर बिजनेसमेन करण गिल्होत्रा ने शहर के गर्ल्स शेल्टर होम को 20 स्मार्ट फोन डोनेट किए। ये मोबाइल सेक्टर-18 स्थित गवर्नमेंट गर्ल्स माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चंडीगढ़ कमीशन फार प्रोटेक्शन आफ चाइल्ड राइट के कार्यक्रम में कमीशन चेयरपर्सन हरजिंदर कौर को दिए गए।

इस मौके पर करण ने कहा कि बेटियां समाज का अहम हिस्सा है, जिनके लिए शिक्षा उतनी ही जरूरी है जितनी की एक बेटे के लिए। बेटियां हर क्षेत्र में बेटों के बराबर है, ऐसे में जरूरी है कि हम उनकी हर जरूरत को पूरा करें। इसी सोच के साथ आशियाना गर्ल्स शेल्टर होम की बेटियों के लिए स्मार्ट फोन डोनेट किए गए। उल्लेखनीय है कि आशियाना गर्ल्स शेल्टर होम की बेटियां गवर्नमेंट माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-15 में ही पढ़ाई करती है। आनलाइन पढ़ाई के लिए उन बेटियों को परेशानी आ रही थी, जिसके लिए कमीशन ने करण से संपर्क किया था।

धनास के स्कूल में भी डोनेट कर चुके है स्मार्ट फोन

करण आशियाना शेल्टर होम की बेटियों को स्मार्ट फोन देने से पहले गवर्नमेंट माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल धनास के स्कूल में पढ़ाई कर रहे बच्चों को भी स्मार्ट फोन डोनेट कर चुके है। इस स्कूल में करण ने अभिनेता सोनू सूद के कहने पर 35 स्मार्ट फोन डोनेट किए थे।

बेटियों के लिए है जरूरीः हरजिंदर कौर

सीसीपीसीआर चेयरपर्सन हरजिंदर कौर ने कहा कि आशियाना में रह रही बेटियों के पास बहुत से सामान की कमी है। कोरोना महामारी में बेटियों को आनलाइन पढ़ाई के लिए काफी परेशानी आ रही थी लेकिन अब करण द्वारा दिए गए स्मार्ट फोन पढ़ाई को बेहतर तरीके से करने का मौका देंगे। उन्होंने कहा कि करण इससे पहले स्नेहालय ब्वाय शेल्टर होम के बच्चों को भी फोन दान कर चुके है।

chat bot
आपका साथी