जालंधर के गुरु नानक पुरा फाटक पर लग रहा जाम, जल्दबाजी में नियमों की धज्जियां उड़ा रहे लोग

रेलगाड़ियों का परिचालन दोबारा से शुरु होने के बाद शहर के रेलवे फाटकों पर फिर से ट्राफिक जाम लगना शुरु हो गया है। गुरु नानक पुरा फाटक रोज लंबा जाम लग रहा है। लोग जल्दी में बंद फाटक की नीच से निकल जाते हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 01:21 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 01:21 PM (IST)
जालंधर के गुरु नानक पुरा फाटक पर लग रहा जाम, जल्दबाजी में नियमों की धज्जियां उड़ा रहे लोग
गुरु नानक पुरा फाटक पर लगा ट्राफिक जाम।

जालंधर,  जेएनएन। लंबे समय बाद ट्रेनों की आवाजाही फिर से शुरु हुई है। इसके चलते जालंधर के गुरु नानक पुरा फाटक दिन में कई बार बंद होता है। ऐसे में वहां वाहनों की लंबी कतारें लग रही हैं। कुछ लोग तो इतनी जल्दी में होते हैं कि बंद फाटक के नीचे से निकलकर अगले फाटक के आगे जा खड़े होते हैं।

ऐसा ही नजारा शुक्रवा को देखने को मिला, जब गुरु नानक पुरा फाटक से एक इंजन गुजारा तो लोग इतनी जल्दी में थे कि वे बंद फाटक की नीचे से निकलकर इंजन के गुजरने और फाटक खुलने का इंतजार करते लगे। ऐसा करने से बड़ा हादसा होने का खतरा बना रहता है। ऐसे करने वाले लोग अपने साथ दूसरे लोगों की जान भी आफत में डाल देते हैं। 

गलत दिशा से वाहन निकालने पर लग रहा लंबा जाम

वहीं फाटक खुलते ही कई लोग गलत दिशा से अपने वाहन निकालने लगते हैं, जिसके चलते वहां लंबा जाम लग जाता है। जाम इतना अधिक हो जाता है कि फाटक खुलने के बाद  करीब आधा घंटा लोग वहां जाम में फंसे रहते हैं। इसके बावजूद यहां कोई भी पुलिस मुलाजिम तैनात नहीं है और न ही कोई रेलवे कर्मी इन लोगों को फाटक के नीचे से गुजरने रोकता है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी