जीरकपुर में जैक ने नगर परिषद प्रधान के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- बिल्डरों को पहुंचाया फायदा, शहरवासी खा रहे धक्के

जीरकपुर में समस्याओं का अंबार है। ऐसी कई समस्याएं हैं जो लोगों को रोजाना झेलनी पड़ रही हैं। जैक रजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने नगर परिषद प्रधान के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए शहर की बदहाल सड़कों व लावारिस मवेशियों के मुद्दे पर घेर लिया है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 03:23 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 03:23 PM (IST)
जीरकपुर में जैक ने नगर परिषद प्रधान के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- बिल्डरों को पहुंचाया फायदा, शहरवासी खा रहे धक्के
जीरकपुर में ओवरफ्लो होता सीवरजे का पानी।

जागरण संवाददाता, जीरकपुर। जीरकपुर में समस्याओं का अंबार है। ऐसी कई समस्याएं हैं जो लोगों को रोजाना झेलनी पड़ रही हैं। जैक रजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने नगर परिषद प्रधान के विरुद्ध मोर्चा खोलते हुए शहर की बदहाल सड़कों व लावारिस मवेशियों के मुद्दे पर घेर लिया है। जैक प्रधान सुखदेव चौधरी की अध्यक्षता में हुई बैठक में शहर की ज्वलन्त समस्याओं पर चर्चा की गई। बैठक में तृप्ता गौतम, राहुल व नीरजा ने कहा कि शहर में सड़कों के नाम पर केवल गड्ढे हैं। नगर परिषद प्रधान के इशारे पर केवल उन स्थानों पर सड़क निर्माण किया गया है जहां बिल्डरों को जरूरत होती है। जिन क्षेत्रों में जरूरत है और जहां लोगों की समस्या है वहां सड़क निर्माण नहीं किया गया है। ऐसे में लोग आज भी शहर में मिलने वाली मूलभूत सुविधाओं के परे हैं। इसका जवाब नगर परिषद प्रधान को देना चाहिए।

बैठक में कुलविंदर सैनी, मनोज चौधरी व सुनील दत्त ने कहा कि आम चुनाव में पांच महीने से भी कम समय रह गया है और उससे भी पहले आचार संहिता लागू हो जाएगी तो जल्दबाजी में बिना किसी प्लानिंग के सीवर पाइप सड़कों पर फिकवाई जा रही हैं ताकि लोगों को दिखाया जा सके कि वह कितना काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जीरकपुर का कोई क्षेत्र ऐसा नहीं जहां सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या ना हो।

बैठक में राकेश कुमार, अमन सैनी, विक्रमजीत ने कहा कि जीरकपुर में आवारा पशुओं की समस्या लंबे समय से चल रही है। नई नगर परिषद को अस्तित्व में आए एक साल का समय होने को है और शहर में आवारा पशुओं के कारण रोजाना हादसे हो रहे हैं। बैठक की अध्यक्षता करते हुए सुखदेव चौधरी ने कहा कि जीरकपुर निवासी नई परिषद की कार्यप्रणाली से संतुष्ट नहीं है। यहां समस्याओं का अंबार लगा हुआ है परिषद प्रधान परिषद की अनदेखी कर विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं।

chat bot
आपका साथी