कंगना रनोट की पंजाब की बुजुर्ग महिला पर टिप्‍पणी के मामले में नया मोड़, वकील ने कानूनी नोटिस भेजा

बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट काे पंजाब की एक बुजुर्ग महिला 87 साल की महिंदर कौर पर टिप्‍पणी करना भारी पड़ गया है। पंजाब के जीरकपुर के एक वकील ने कंगना रनोट को कानूनी नोटिस भेज कर माफी मांगने को कहा है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:29 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:37 PM (IST)
कंगना रनोट की पंजाब की बुजुर्ग महिला पर टिप्‍पणी के मामले में नया मोड़, वकील ने कानूनी नोटिस भेजा
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (फाइल फोटो) और एडवाेकेट हाकम सिंह।

चंडीगढ़, जेएनएन/एएनआइ। बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress) कंगना रनोट (Kangna ranaut) द्वारा पंजाब की एक बुजुर्ग महिला महिंदर कौर को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्‍पणी के मामले में नया मोड़ आ गया है। पंजाब के मोहाली जिले के जीरकपुर के एक अधिवक्‍ता ने इसको लेकर कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा गया है कि कंगना रनोट  सात दिनों के अंदर माफी मांगें, अन्‍यथा उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया जाएगा।

जीरकपुर के एडवोकेट हाकम सिंह ने बताया कि उन्‍होंने कंगना रनोट को पंजाब की बुजुर्ग महिला महिंदर कौर के बारे में गलत टिप्‍पणी करने और उनकी गलत पहचान बताने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। उन्‍होंने कहा कि कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में महिंदर कौर की 'बिलकिस दादी' के रूप में गलत पहचान बताई। यह एक बुजुर्ग महिला का अपमान है।

अधिवक्‍ता हाकम सिंह ने कहा कि कंगना रनोट में अपने ट्वीट में मोहिंदर कौर को 'बिलकिस बानो' बताते हुए उनको 100 रुपये में किराये पर प्रदर्शनकारी के रूप में बताया। यह बेहद गलत और अपनामजनक है। इसी कारण उन्‍होंंने कंगना को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में कंगना रानौत को माफी मांगने के लिए सात दिन का समय दिया गया है। यदि इस अवधि ने कंगना रनोट ने माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा चलाया जाएगा।

कंगना रनोट का ट्वीट, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया।

अधिवक्‍ता हाकम सिंह ने कहा कि कंगना रनोट ने महिंदर कौर को बिलकिस बानो के तौर किसान आंदोलन और एनआरसी के खिलाफ आंदोलन में शामिल होने वाली बता कर उनकी मानहानि की है। यह बेहद गंभीर मामला है और किसी महिला की छवि को नुकसान पहुंचाने का प्रयास है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट और महिंदर कौर। (फाइल फोटो)    

बता दें कि महिंदर कौर ने भी कल देर शाम कंगना रनोट की टिप्‍पणी का जवाब दिया था और इसे दुखद बताया था। 87 साल की महिंदर कौर ने कहा कि उनके पास 13 एकड़ जमीन है और वह अपने परिवार के साथ अब भी मेहनत करती हैं। उनको 100 रुपये के लिए कहीं मजदूरी करने की जरूरत नहीं है। यदि कोरोना संकट के कारण कंगना रनोट के पास कोई काम नहीं है तो वह (कंगना रनोट) उनके खेतों में मजदूरी कर सकती है। बता दें कि कंगना रनौत ने विवाद बढ़़ने के बाद अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

यह भी पढ़ें: पंजाब की बुजुर्ग महिला का कंगना को जवाब- काम नहीं है तो मेरे खेतों में कर सकती हो मजदूरी

यह भी पढ़ें: Big Boss 14 : बहू रूबीना के बेटे से तलाक की बात सुन लुधियाना में रहते सास-ससुर के उड़े हाेश, कही यह बात

यह भी पढ़ें: हरियाणा में दिख रहे कोरोना वायरस के नए लक्षण, ठीक होने के बाद भी रहें सावधान


यह भी पढ़ें: किसानों के कूच के दौरान हरियाणा में लगे पाकिस्तान समर्थक नारे, BJP ने कहा- अब तो इशारे समझो

 पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी