मनीमाजरा में हुआ इंटर ब्लॉक और इंटर पार्क कंपटीशन, विजेताओं को किया सम्मानित

रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन मॉडर्न हाऊसिंग कांप्लेक्स मनीमाजरा की ओर से रविवार को एसोसिएशन कैंप ऑफिस (पार्क) में एक समारोह करवाया गया। इस मौके पर इंटर ब्लॉक और इंटर पार्क कंपटीशन करवाया गया। वहीं मुकाबले के विजेताओं को सम्मानित भी किया गया।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 04:34 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 04:34 PM (IST)
मनीमाजरा में हुआ इंटर ब्लॉक और इंटर पार्क कंपटीशन, विजेताओं को किया सम्मानित
रे‌जिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन मॉडर्न हाऊसिंग कांप्लेक्स द्वारा आयोजित समारोह में विजेताओं को सम्मानित करते मुख्यातिथि।

मनीमाजरा, जेएनएन।  रे‌जिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन मॉडर्न हाऊसिंग कांप्लेक्स सेक्टर 13 मनीमाजरा की ओर से रविवार को एसोसिएशन कैंप ऑफिस (पार्क)  में एक समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह चंडीगढ़ नगर निगम के चीफ इंजीनियर शैलेंद्र सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि और ब्रिगेडियर बीएम बख्शी ने बतौर विशेष मेहमान के शिरकत की।

इस दौरान इंटर ब्लॉक और इंटर पार्क कंपटीशन के विजेताओं को इनाम दिए गए। इस बारे में रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन मॉडर्न वेलफेयर के प्रधान कर्नल गुरसेवक सिंह ने बताया कि इंटर ब्लॉक कंपटीशन का असली  मकसद जहां एक ओर फ्लैट कल्चर में रहने वालों के आपसी सद्भाव, भाईचारे और रहने सहने का स्तर बढ़िया बनाने का है। वहीं ब्लॉक में रख रखाव, साफ-सफाई, अग्नि सुरक्षा के इंतजाम, कूड़े कचरे का उचित प्रबंधन, पालतू कुत्तों आदि का रख रखाव, विभिन्न ब्लॉकों में आपसी सहयोग और भाईचारा को प्रतियोगिता का पैमाना बनाया गया है।

वहीं  इंटर पार्क कंपटीशन में इलाके की हरियाली और खूबसूरती को बढ़ाने और बरकरार रखने की नीयत से सारे  कंपटिशन करवाया गया। इन पार्कों के बेहतरीन रख रखाव और खूबसूरत बनाए रखने के असली हकदार मालियों को भी इनाम दिए गए। वहीं एसोसिएशन के महासचिव एसए कुरेशी ने आए हुए मेहमानों का स्वागत किया और ऐसासिएशन की विभिन्न गतिविधियों पर रोशनी डाली।

इस मौके पर ब्रिगेडियर बीएम बख़्शी, (मुख्य निर्णायक, इंटर ब्लॉक कंपटीशन), कर्नल पीएस भाटिया, ललित बजाज, बतौर सदस्य,निर्णायक मंडल और डॉ. वीपी नागपाल (मुख्य निर्णायक, इंटर पार्क कंपटीशन ) और सीएम गोयल बतौर निर्णायक मंडल के सदस्य मौजूद रहे।  इंटर  ब्लॉक कंपीटिशन में  पहला, दूसरा और तीसरा स्थान क्रमशः आकाश अपार्टमेंट, मिलन अपार्टमेंट और ग्रेस अपार्टमेंट ने हासिल किया। इन सभी विजेताओं को ट्रॉफी के साथ नकद पुरस्कार भी दिया गया। इसके अतिरिक्त दो सांत्वना पुरस्कार भी दिए गए। जबकि पार्क प्रतियोगिता में विजेता पार्क कमेटी को ट्रॉफी और पार्क की देखरेख और सजावट का काम बखूबी कर रहे मालियों को नक़द पुरस्कार दिया गया ताकि उनका भी इस काम के प्रति हौसला बना रहे।

chat bot
आपका साथी