पंचकूला में 70 साल के बुजुर्ग की छड़ी से इनोवा पर आई खरोंच, गुस्साए युवक ने डंडे से पीटा, Video viral

किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना के चार दिन बाद वीडियो देख हरकत में आई पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित युवक की पहचान मनोज कुमार पुत्र राम प्रताप निवासी सेक्टर 11 पंचकूला के रूप में हुई है।

Sat, 27 Nov 2021 06:00 AM (IST)
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार, आरोपित मनोज कुमार बीमा कंपनी में है सर्वेयर।

जागरण संवाददाता, पंचकूला : सेक्टर 11 में राह चलते 70 वर्षीय बुजुर्ग छड़ी की छिटककर पास से गुजर रही इनोवा नंबर एचआर 03एए-1223 से लग गई, जिससे इनोवा के दरवाजे पर हल्की खरोंच आ गई। इससे भड़के इनोवा चालक ने गाड़ी रोककर बुजुर्ग को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। बुजुर्ग आरोपित के सामने हाथ जोड़े अपनी गलती भी मान रहा था, लेकिन आरोपित युवक ने क्रूरता की सभी हदें पार कर बुजुर्ग को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। इस घटना के एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

घटना 22 नवंबर की बताई जा रही है। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना के चार दिन बाद वीडियो देख हरकत में आई पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित युवक की पहचान मनोज कुमार पुत्र राम प्रताप निवासी सेक्टर 11 पंचकूला के रूप में हुई है। आरोपित एक बीमा कंपनी में सर्वेयर का काम करता है।

जानकारी के 22 नवंबर को सेक्टर 11 में पीड़ित बुजुर्ग रामस्वरूप कालरा सैर कर रहे थे। इस दौरान एक इनोवा सवार तेजी से उनकी ओर आई, जिससे डरकर बुजुर्ग रामस्वरूप नीचे गिर गए। बुजुर्ग को कम दिखाई देता है, जिसके चलते उनकी छड़ी उनके हाथ से छिटककर इनोवा से टकरा गई, जिससे इनोवा के एक दरवाजे पर हल्की सी खरोंच आ गई। इस पर भड़के इनोवा चालक मनोज कुमार ने नीचे उतरकर बुजुर्ग को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। पीड़ित बुजुर्ग अपने बुढ़ापे की दुहाई देता रहा, लेकिन मनोज कुमार इसके बाद भी नहीं रुका।

लोगों ने युवक को रोका तो दी गालियां

जब आरोपित मनोज कुमार बुजुर्ग को पीट रहा था तो आसपास के कुछ बुजुर्ग और महिलाएं आकर उसे रोकने की कोशिश करने लगे, लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुआ। उसने दूसरे बुजुर्गों से भी बदसलूकी की। महिलाओं ने भी आरोपित को ऐसा ना करने के लिए कहा। इसके बाद भी वह गालियां निकालता रहा। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वारदात के चार दिन बाद वीडियो के वायरल होने से पुलिस भी हैरान थी कि अब तक किसी ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई। इस पर वारदात के चार दिन बाद तो पुलिस ले धारा 323, 506 और 294 के तहत केस दर्ज कर आरोपित मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित को दी जाएगी कड़ी सजा

पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा ने कहा कि इस तरह की घटनाएं दोबारा ना हो, इसके लिए आरोपित मनोज कुमार को कड़ी सजा दिलवाने की कोशिश की जाएगी। साथ ही बीमा कंपनी को पत्र लिखकर उसकी इस हरकत के लिए कार्रवाई करवाने के लिए कहा जाएगा।

बुजुर्ग बोला- आजतक ऐसा हैवान नहीं देखा

सदमे में पीड़ित बुजुर्ग, बोले-पूरी जिंदगी में ऐसा हैवान नहीं देखा पीड़ित बुजुर्ग राम स्वरुप घटना के बाद से सदमे में हैं। वह चार दिन से अपने घर से भी बाहर नहीं गए। पीड़ित राम स्वरुप का कहना है कि मैंने अपनी 70 साल की ¨जदगी में ऐसा हैवान नहीं देखा। मुझे रात को भी नींद नहीं आती और उसका चेहरा आंखों के सामने घूमता रहता है। उन्होंने मनोज कुमार को कड़ी सजा देने की मांग की है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.