जीरकपुर के होटल में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, मां ने ही रची घिनौनी साजिश

चंद पैसों के लालच में 15 वर्षीय नाबालिग की मां ने ही घिनौनी साजिश रची। आरोप है कि होटल के कमरे में मां ने ही छह व्यक्तियों से बेटी का सामूहिक दुष्कर्म करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:36 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:36 AM (IST)
जीरकपुर के होटल में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, मां ने ही रची घिनौनी साजिश
जीरकपुर के होटल में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, मां ने ही रची घिनौनी साजिश

जागरण संवाददाता, जीरकपुर (मोहाली ):

चंद पैसों के लालच में 15 वर्षीय नाबालिग की मां ने ही घिनौनी साजिश रची। आरोप है कि होटल के कमरे में मां ने ही छह व्यक्तियों से बेटी का सामूहिक दुष्कर्म करवाया। पीड़िता की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए बठिडा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बठिडा पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की मां कुलविदर कौर, नवी दलाल निवासी सवित्री टाऊन जीरकपुर, राहुल निवासी सफायर होटल बलटाना व छह अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ जीरो एफआइआर दर्ज की थी। एसएसपी बठिडा ने यह एफआइआर जीरकपुर थाना पुलिस को ट्रांसफर कर दी है। इसके आधार पर अब जीरकपुर थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट की धारा (3) के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी निर्मल कौर ने बताया कि सभी आरोपित अभी फरार हैं। उनकी तालाश की जा रही है। पीड़िता को बस में बैठाकर भेज दिया जीरकपुर

पीड़िता 10वीं की छात्रा है। पिछले 8 -10 साल से मां-बाप में अनबन के चलते दोनों अलग-अलग रहते हैं। पीड़िता मां के साथ बठिडा में किराये पर रहती हैं। जबकि उसकी दो बहनें पिता के साथ रहती हैं। 14 सितंबर को पीड़िता को मां ने जीरकपुर जाने के लिए कहा। इसके लिए पीड़िता को मां ने 700 रुपये देकर बठिडा से जीरकपुर जाने वाली वॉल्वो बस में बैठा दिया। पीड़िता से सिर्फ इतना कहा गया कि उसे जीरकपुर बस स्टैंड पर उतरना है, वहां उसे नवी नाम का शख्स लेने आएगा। पीड़िता जब जीरकपुर पहुंची तो जहां पहले से मौजूद नवी नामक शख्स अपनी गाड़ी लेकर खड़ा था। पीड़िता के अनुसार वह नवी को पहले से जानती थी। नवी पीड़िता को लेकर बलटाना के सफायर होटल पहुंचा। जहां होटल में मौजूद राहुल नाम का व्यक्ति नवी से मिला। राहुल ने नवी को पेटीएम के माध्यम से 10 हजार रुपये ट्रांसफर किए। नवी पीड़िता को होटल में छोड़कर चला गया। पीड़िता ने बताया कि वहां छह अज्ञात लोग आए, जिन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, लेकिन किसी प्रकार मौका देखा वह होटल से भाग गई। बाहर आकर उसने कैब से नवी के घर चली गई। इसके बाद नवी की मदद से वह चंडीगढ़ से बस लेकर बठिडा पहुंची और उसने फोन कर अपने पिता को बठिडा बस स्टैंड पर बुलाया। उसे लेने के लिए पिता और बुआ बस स्टैंड पहुंचे,जहां उसने उन्हें आपबीती बताई। उन्होंने उसे इलाज के लिए सिविल अस्प्ताल बठिडा में भर्ती करवाया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी मां ने ही लालच वश उसका दुष्कर्म करवाया है।

chat bot
आपका साथी