जीरकपुर की सिलवर सिटी सोसायटी में घर में घुसा बदमाश, बुजुर्ग महिला को बंदूक दिखा लूटे 14 हजार

जीरकपुर की सिलवर सिटी सोसायटी में बुजुर्ग महिला से लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। घर पर अकेली बुजुर्ग को देख बदमाश दाखिल हुआ और बंदूक दिखाकर महिला से 14 हजार कैश लूटकर फरार हो गया।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 03:44 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 03:44 PM (IST)
जीरकपुर की सिलवर सिटी सोसायटी में घर में घुसा बदमाश, बुजुर्ग महिला को बंदूक दिखा लूटे 14 हजार
वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस जवान घर की जांच करते।

जीरकपुर, जेएनएन। जीरकपुर में अपराधिक घटनाएं रोजाना बढ़ती जा रही है। ऐसा की एक ताजा मामला सामने आया है। मुबारिकपुर रोड स्थित सिलवर सिटी सोसायटी में वीरवार देर शाम एक बदमाश घर में घुसकर विधवा बुजुर्ग महिला को बंदूक दिखाकर 14 हजार रुपये लूट कर फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत मिलने बाद मौके का दौरा कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला सरला बांसल ने बताया कि शाम के समय वह घर पर अकेली थी। उसके दोनों बेटे अपने- अपने काम पर गए हुए थे। शाम के करीब साढ़े पांच बजे घर में युवक जबरदस्ती घुस आया। बदमाश ने आते ही बंदूक दिखाकर घर में रखा कैश देने की धमकी दी। शिकायतकर्ता सरला बांसल ने कहा कि देखने में बंदूक नकली लग रही थी। इसके बाद बदमाश ने बुजुर्ग का गला दबाते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि अपना पर्स दे नहीं तो यहीं मार दूंगा। बुजुर्ग ने डर के मारे उसे अपना पर्स दे दिया, जिसमें करीब 14 हजार कैश था। आरोपित पर्स से कैश निकाल कर बुजुर्ग को घर के अंदर बंद कर दिया और मौके से फरार हो गया। महिला का शोर सुन पड़ोसियों ने दरवाजा खोला और पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया।

पुलिस के मुताबिक आरोपित ने पांच मिनट में वारदात को अंजाम दिया है। बुजुर्ग ने बताया आरोपित की उम्र 24 से 25 साल के बीच थी जो पैदल ही फरार हो गया। मुबारिकपुर पुलिस चौकी इंचार्ज सहायक इंस्पेक्टर अरशदीप शर्मा ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद में मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी