जीवन के संघर्ष में Model Jashn Agnihotri काे छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई, जानें कैसे पाया मुकाम Chandigarh News

जीवन में संघर्ष है ये आप पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे लेते हैं। मैंने अपने जीवन में कई संघर्ष भरी स्थितियां देखी। इसकी वजह से मुझे अपनी पढ़ाई भी छोड़नी पड़ी।

By Edited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 08:17 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 04:12 PM (IST)
जीवन के संघर्ष में Model Jashn Agnihotri काे छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई, जानें कैसे पाया मुकाम Chandigarh News
जीवन के संघर्ष में Model Jashn Agnihotri काे छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई, जानें कैसे पाया मुकाम Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। जीवन में संघर्ष है, ये आप पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे लेते हैं। मैंने अपने जीवन में कई संघर्ष भरी स्थितियां देखी। इसकी वजह से मुझे अपनी पढ़ाई भी छोड़नी पड़ी। मगर फिर भी मैंने अपना मुकाम बनाया है। मुझे खुशी है कि हर मुश्किल हालात में मैंने अपनी प्रतिभा से अपने लिए मजबूत रास्ते तैयार किए।

एक्ट्रेस और मॉडल जश्न अग्निहोत्री ने कुछ इसी अंदाज अपने अभिनय से जुड़ी यादें साझा की। उन्हाेंने कहा कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक्टिंग भी मेरा करियर बनेगा। मगर जीवन में ऐसी परिस्थितियां बनी कि एक्टिंग ने मुझे अपनी ओर खींचा। पिता के आकस्मिक निधन के बाद घर की जिम्मेदारी मुझ पर आई। ऐसे में मैंने स्कूल की पढ़ाई खत्म होते ही एयर होस्टेस के रूप में ज्वाइन किया। इसी वजह से मैं कई ऐसे लोगों से मिली जिन्होंने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए प्रेरित किया। इसमें कई ऐसे एक्टर भी रहे जो इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। ऐसे में मेरी राह मुंबई के लिए आसान हुई।

ऑडिशन के लिए छुट्टी लेकर जाती थी

जश्न ने कहा एयर होस्टेस रहते हुए उन्होंने अपने लिए कई मॉडलिंग असाइनमेंट हासिल किए। इसके लिए वह मुंबई में जब भी फ्लाइट से पहुंचती तो छुट्टी मिलते ही किसी न किसी ऑडिशन में चली जाती। इससे उनको कई मॉड¨लग असाइनमेंट भी मिले। इसके बाद कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए जिसमें उनकी अभिनय कौशल को पहचाना और उन्हें किरदार मिलने लगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से काफी सीखने को मिला

जश्न ने कहा कि उनके जीवन में सबसे बेहतर कार्य नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने का रहा। नवाजुद्दीन ने उन्हें एक्टिंग से जुड़े ऐसे टिप्स दिए जिससे वह फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित होने में कामयाब रही। बोली कि उनके साथ थोड़ी देर रहने से ही आप काफी कुछ सीख लेते हैं। जश्न ने फिल्म चन्न तारा में काम किया है और जल्द ही वह अन्य पंजाबी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी