हैदराबाद ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में चंडीगढ़ को पांच विकेट से हराया Chandigarh News

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी मैच में चंडीगढ़ को हैदराबाद से संघर्षपूर्ण मुकाबले में पांच विकेट से हार मिली।

By Edited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 09:02 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 02:45 PM (IST)
हैदराबाद ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में चंडीगढ़ को पांच विकेट से हराया Chandigarh News
हैदराबाद ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में चंडीगढ़ को पांच विकेट से हराया Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी मैच में चंडीगढ़ को हैदराबाद से संघर्षपूर्ण मुकाबले में पांच विकेट से हार मिली। एलआइसी क्रिकेट ग्राउंड-26 में आयोजित 123 रनों को डिफेंड करते हुए एक समय मैच में वापसी करते हुए चंडीगढ़ अंतिम ओवरों में लड़खड़ाया और अनुभवी हैदराबाद ने मैच अपने नाम किया। चंडीगढ़ के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। परंतु ओपनर्स ने निराशाजनक शुरुआत दी। सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा (1) और अमित पराशर (शून्य) सस्ते में चलते बने।

शिवम भंबारी ने एक बार फिर बल्ले से निराश किया, जब वे 12 के निजी स्कोर पर मेहदी हसन द्वारा आउट हुए। हसन मिडल ऑर्डर को धराशाई करते चले गए। जिसमें उन्होंने गौरव पुरी 19 और सरनदीप सिंह 12 को अपना शिकार बनाया। जवाब में हैदराबाद ने पारी की तेजी से शुरुआत की। तन्मय अग्रवाल और कप्तान अंबाती रायडू ने तीन ओवरों में पहले विकेट के लिए 35 रन जुटाए।

श्रेष्ठ निरमोही ने अंबाती रायडू को दस रन पर आउट कर रनों की गति पर विराम लगाया। इसके बाद गेंदबाजों ने मात्र 12 रनों के बीच तीन विकेट चटका दिए। शरणदीप सिंह और श्रेष्ठ निरमोही ने दो -दो विकेट चटकाए जबकि गुरेंद्र ¨सह ने एक विकेट लिया।

पंजाब ने हिमाचल को सात विकेट से हराया

पंजाब ने हिमाचल प्रदेश पर सात विकेट से हराकर शानदार आसान जीत हासिल की। सेक्टर -16 के क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में हिमाचल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और नौ विकेट के नुकसान पर 87 रन ही जुटाए। जवाब में पंजाब ने 10वें ओवर में लक्ष्य पार कर लिया। अभिराज सिंह ने नाबाद 57 रन बनाए जिसमें उनके सात चौके और तीन छक्के लगाए।

रेलवे ने अरुणाचल प्रदेश को दी मात

सेक्टर-16 क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए एक मैच में रेलवे ने अरुणाचल प्रदेश को सात विकेट से हराया। अरुणाचल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और छह विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। टीम के लिए राहुल दलाल ने 75 रन बनाए। कार्थिक इमांदी ने तीन विकेट चटकाए। जवाब मे रेलवे ने 20वें ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य अर्जित कर लिया। मृनल देवधर ने 66 जबकि विक्रांत राजपूत ने 30 रन जुटाए।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी