मोहाली में मंदिर के बाहर खड़ी पुजारी की होंडासिटी ले गया चोर, कुछ दिन पहले खरीदी थी कार, घटना CCTV में कैद

वैष्णो मंदिर के पुजारी सोहन लाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने शनिवार रात को अपनी होंडासिटी कार मंदिर की पार्किंग में खड़ा किया था। रविवार सुबह जब वह मंदिर आए तो गाड़ी पार्किंग में नहीं थी। सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो वह हैरान रह गए।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 01:52 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 01:52 PM (IST)
मोहाली में मंदिर के बाहर खड़ी पुजारी की होंडासिटी ले गया चोर, कुछ दिन पहले खरीदी थी कार, घटना CCTV में कैद
चोर ने चंद मिनटों में गाड़ी का लॉक खोल वारदात को अंजाम दिया।

जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली के फेज-3ए स्थित वैष्णो मंदिर के बाहर पार्क की होंडासिटी कार को चोर चोरी कर फरार हो गया। चोरी हुई कार मंदिर के पुजारी की थी। पुजारी ने कार को मंदिर के बाहर पार्किंग में पार्क किया था। शातिर चोर ने रात के अंधेरे में वारदात को अंजाम दिया। हालांकि चोर की सारी करतूत मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद मंदिर के पुजारी ने मटौर थाना पुलिस को घटना की शिकायत दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

कार चोरी की घटना शनिवार रात की है। वैष्णो मंदिर के पुजारी सोहन लाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने शनिवार रात को अपनी होंडासिटी कार मंदिर की पार्किंग में खड़ा किया था। रविवार सुबह जब वह मंदिर आए तो उनकी गाड़ी पार्किंग में नहीं थी। इसके बाद उन्होंने मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो वह हैरान रह गए। रात के अंधेरे में एक व्यक्ति उनकी कार के पास आया। आरोपित ने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। चोर मोबाइल पर बात करता हुआ गाड़ी के पास आया और चंद मिनट में गाड़ी का दरबाजा खोल स्टार्ट कर कार को ले भागा। यह पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में मटौर थाना पुलिस ने कार मालिक मंदिर के पुजारी सोहन लाल की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुजारी सोहन लाल ने बताया कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही सेकंड हैंड होंडासिटी खरीदी थी। अभी तक उन्होंने गाड़ी को रजिस्टर्ड भी नहीं करवाया था, कि इससे पहले ही कार चोरी हो गई। पुजारी ने शक जताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने से ऐसा मालूम हो रहा है कि चोर के पास गाड़ी की चाबी थी। इस मामले में पीड़ित ने मटोर पुलिस को शिकायत के साथ सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी है। पीड़ित ने बताया कि उनका ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ी आरसी भी कार में ही थी, जिसको चोर गाड़ी के साथ ही ले गया। वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी