Hit & Run: चंडीगढ़ तेज रफ्तार कार चालक ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, 4 फीट दूर जाकर गिरा, मौत

Hit Run तेज रफ्तार कार की टक्कर से साइकिल सवार की मौत हो गई। जोरदार टक्कर के बाद साइकिल सवार 4 फीट दूर जाकर गिरा। घायल को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:54 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:54 AM (IST)
Hit & Run: चंडीगढ़ तेज रफ्तार कार चालक ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, 4 फीट दूर जाकर गिरा, मौत
पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Hit & Run Case: शहर में एक बार फिर हिट एंड रन का मामला सामने आया है। एक तेज रफ्तार वाहन चालक ने साइकिल पर जा रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। हादसे में घायल साइकिल सवार ने दम तोड़ दिया। हादसा आयरन चौक पर हुआ है। आरोपित कार चालक हादसे के बाद मौके से गाड़ी समेत फरार हो गया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान रामदरबार के रहने वाले 50 वर्षीय तरसेम लाल के तौर पर हुई है। प्रत्यक्षदर्शी दीप कांप्लेक्स निवासी बृजेश कुमार की शिकायत पर सेक्टर-31 थाना पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

बृजेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 30 जुलाई को वह सेक्टर 29 की तरफ जा रहा था। जैसे ही आयरन चौक पर पहुंचा तभी एक तेज रफ्तार कार चालक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार चार फीट दूर जाकर गिरा। जबकि आरोपित चालक बिना रुके ही फरार हो गया।

आरोपित की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

संबंधित थाना पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी है। पुलिस का दावा है कि आरोपित का वाहन कैमरे में जरूर कैद हुआ है। अभी तक 3 सीसीटीवी कैमरे आसपास के रास्ते में मिले हैं। पुलिस के अनुसार गाड़ी की पहचान और नंबर मिलने पर आरोपित को दबोचा जा सकता है।

पिछले हफ्ते ऑडी सवार की टक्कर से एक की मौत

चंडीगढ़ में तेज रफ्तार डेमो ऑडी सवार की टक्कर से पिछले हफ्ते एक व्यक्ति की मौत हुई थी। सेक्टर 15 में रहने वाले पूर्व आइएएस अधिकारी के बेटे ने अनियंत्रित होकर टक्कर मारी थी। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने मामले में कानूनी कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी