Hit and Run: चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर ओवरस्पीड कार ने पैदल जा रहे युवक को मारी टक्कर, मौत

पुलिस ने मृतक के बड़े भाई अजय पांडे की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित चालक की गाड़ी का नंबर पुलिस को मिल गया है पुलिस नंबर के आधार पर चालक की तालाश कर रही है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 12:52 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 12:52 PM (IST)
Hit and Run: चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर ओवरस्पीड कार ने पैदल जा रहे युवक को मारी टक्कर, मौत
अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर युवक को टक्कर मारने के बाद आरोपित कार चालक फरार हो गया।

जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। मोहाली के लालड़ू में एक दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई। लालड़ू थाने के अधीन पड़ते लहली टी-प्वाइंट चौक से दप्पर साइड जाते मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार कार ने युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 28 वर्षीय विजय पांडे के तौर पर हुई है। हादसा बुधवार सुबह हुआ है। विजय पांडे को टक्कर मारने के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया।

जांच अधिकारी ओंकार सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के बड़े भाई अजय पांडे की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ आइपीसी की धारा 304ए, 279 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। चालक की गाड़ी का नंबर पुलिस को मिल गया है पुलिस नंबर के आधार पर चालक की तालाश कर रही है। वहीं मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है।

शिकायतकर्ता अजय पांडे ने बताया कि बीते कल उसका छोटा भाई विजय रोजाना की तरह सुबह सैर करने के लिए घर से निकला था। जब वह लहली टी-प्वाइंट चौक से दप्पर साइड अंबाला-चंडीगढ़ मेन हाईवे पर सड़क किनारे टहल रहा था। उसी दौरान सुबह करीब साढ़े 5 बजे अंबाला साइड से आइ एक स्विफ्ट कार चालन ने उसके भाई को अपनी चपेट में ले लिया। आरोपित कार चालक ओवरस्पीड था जिस वजह से वह कार को नियंत्रण में नहीं रख पाया और सड़क किनारे टहल रहे वियज को टक्कर मार दी। हादसे में उसका भाई का सिर फुटपाथ से जा टकराया और गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, आरोपित कार चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। वह लहूलुहान हालत में विजय को प्राइवेट वाहनसे सिविल अस्प्ताल डेराबस्सी लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी