कोठी प्रकरण : सौरव गुप्ता, अरविद सिगला और गुरप्रीत सिंह की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

सेक्टर-37 स्थित करोड़ों की कोठी हड़पने के मामले के तीन आरोपित सौरव गुप्ता अरविद सिगला और गुरप्रीत सिंह की अग्रिम जमानत याचिकाएं वीरवार को पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने खारिज कर दी है।

JagranPublish:Thu, 03 Jun 2021 09:25 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 09:25 PM (IST)
कोठी प्रकरण : सौरव गुप्ता, अरविद सिगला और गुरप्रीत सिंह की अग्रिम जमानत याचिका खारिज
कोठी प्रकरण : सौरव गुप्ता, अरविद सिगला और गुरप्रीत सिंह की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़ : सेक्टर-37 स्थित करोड़ों की कोठी हड़पने के मामले के तीन आरोपित सौरव गुप्ता, अरविद सिगला और गुरप्रीत सिंह की अग्रिम जमानत याचिकाएं वीरवार को पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने खारिज कर दी है। मामले में आरोपित पूर्व एसएचओ राजदीप सिंह को भी अभी तक हाई कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है। उसकी नियमित जमानत की याचिका पर सुनवाई स्थगित कर दी गई।

वीरवार को जस्टिस अनुपिदर सिंह ग्रेवाल ने इन चारों आरोपितों की याचिकाओं पर सुनवाई की थी। सौरव गुप्ता, अरविद सिगला और गुरप्रीत सिंह ने अपनी अग्रिम जमानत मांगी थी तो एसएचओ राजदीप सिंह ने नियमित जमानत की मांग की थी।

बता दें की मामले के एक आरोपित मनीष गुप्ता को हाई कोर्ट पहले ही नियमित जमानत दे चूका है। मनीष गुप्ता को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी थी और वह न्यायिक हिरासत में था, लेकिन सौरव गुप्ता, अरविद सिगला और गुरप्रीत सिंह की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पूर्व पत्रकार संजीव महाजन, डीएसपी राम गोपाल के भाई सतपाल डागर समेत 10 लोगों पर कोठी हड़पने, किडनैपिग, एक्सटार्शन, चीटिग समेत कुल 15 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। इन सभी के खिलाफ सेक्टर-39 थाने में केस दर्ज किया गया था। संदीप हत्याकांड में फरार आरोपित ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

जासं, चंडीगढ़ : 19 वर्षीय संदीप नामक युवक की पिछले साल इंडस्ट्रियल एरिया के पास हत्या कर दी गई थी। इस केस में पुलिस ने तीन युवकों आकाश, विकास और अमन को गिरफ्तार किया था, लेकिन चौथा आरोपित वरिदर एक साल से फरार है। उसके खिलाफ कोर्ट से गैरजमानती वारंट जारी हुआ था। अब वरिदर ने कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। याचिका में वरिदर की ओर से कहा गया है कि वह निर्दोष है। जिस दिन संदीप का मर्डर हुआ था वह मौके पर मौजूद नहीं था। अब जमानत याचिका पर फैसला नौ जून को होगा।

वरिदर की ओर से एडवोकेट एएस गुजराल और अमरजीत सिंह ने अग्रिम जमानत याचिका दायर की है।