पंजाब में चल रही सियासी उठापटक पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं स्वास्थ्य मंत्री, कहा- जो होगा सबको दिखेगा

स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू शनिवार को मोहाली फेज-2 के पास वाटर बूस्टर प्लांट के नींव पत्थर कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान पंजाब में चल रही राजनीतिक घटनाक्रम पर सिद्धू कुछ भी बोलते से बचते हुए नजर आए। सेहत मंत्री ने कहा कि जो कुछ होगा सबके सामने होगा।

Ankesh ThakurSat, 18 Sep 2021 03:55 PM (IST)
स्वास्थ्य मंत्री ने मोहाली फेज-2 के पास वाटर बूस्टर प्लांट के नींव पत्थर रखा।

जागरण संवाददाता, मोहाली। पंजाब की सियासत में चल रही उठापटक में शनिवार को नया मोड़ आ गया है।  पंजाब कांग्रेस की खींचतान के बीच कांग्रेस हाईकमान ने मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को हटाने का फैसला कर लिया है। अब इस फैसले को लेकर पंजाब के मंत्री भी कुछ बोलने से बच रहे हैं। शनिवार को मोहाली में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू भी इस सियासी संग्राम पर कुछभी कहने को तैयार नहीं हैं।

स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू शनिवार को मोहाली फेज-2 के पास वाटर बूस्टर प्लांट के नींव पत्थर कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान पंजाब में चल रही राजनीतिक घटनाक्रम पर सिद्धू कुछ भी बोलते से बचते हुए नजर आए। सेहत मंत्री ने कहा कि जो कुछ होगा सबके सामने होगा। अगर सीएलपी की बैठक बुलाई गई है तो उसमें सभी शामिल होंगे। जहां तक कोविड का सवाल है उम्मीद है कि इस बार फेस्टिवल सीजन बेहतर निकलेगा। फिलहाल केस काबू में है और डेथ रेट भी कोविड के कारण नाममात्र है। लेकिन लोगों को फिर भी कोविड गाइडलाइन की पालना करनी चाहिए।

सवाल के जवाब में सेहत मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर जो बयानबाजी की है वे गलत है। इस तरह के बयान निंदनीय है। कांग्रेस की आड़ में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने दिल्ली में जो किया उसकी हवा निकल गई है। शिअद नेताओं व समर्थकों को किसानों ने सिंघू बार्डर के पास फटकने तक नहीं दिया। शिअद के डॉ. दलजीत सिंह चीमा की ओर से सेहत सुविधाओं को लेकर की जा रही बयानबाजी को भी सिद्धू ने निराधार बताया।

सिद्धू ने कहा कि जल्द ही पंजाब के अस्पतालों में नए डॉक्टर ज्वाइन कर रहे हैं। फेज 2 में जो वाटर बूस्टर प्लांट लगाया जा रहा है उस पर करीब 80 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। जिस का फायदा फेज 2 के अलावा आसपास के लोगों को भी होगा। सिद्धू ने कहा कि पंजाब सरकार ने सत्ता में आने के बाद जनता से किए हर वायदे को पूरा किया है। मोहाली के विकास में भी कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। इस दौरान निगम के मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्धू के अलावा पार्षद व निगम के अधिकारी मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.