पंजाब के सेहत मंत्री बलबीर सिद्धू बोल- हमारे पास वैक्सीन की बहुत कमी, केंद्र सरकार अपने वादे से मुकरी

मोहाली में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए पंजाब के सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि केंद्र की ओर से टीका नहीं दिया जा रहा है। सेहत मंत्री सिद्धू ने कहा कि 3500 सेंटर वैक्सीनेशन के लिए खोले गए थे। लेकिन टीका ही नहीं है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 03:42 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 03:42 PM (IST)
पंजाब के सेहत मंत्री बलबीर सिद्धू बोल- हमारे पास वैक्सीन की बहुत कमी, केंद्र सरकार अपने वादे से मुकरी
पंजाब के सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने केंद्र पर अपने वादे से मुकरने का आरोप लगाया है।

मोहाली, जेएनएन। पंजाब में कोविड वैक्सीन की बहुत कमी है। केंद्र की ओर से टीका नहीं दिया जा रहा है। पंजाब के सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने मंगलवार को मोहाली में पत्रकारों के साथ बातचीत में ये बात कहीं। सेहत मंत्री ने कहा कि किसानों का काला दिन तो उसी दिन शुरू हो गया था जिस दिन केंद्र ने तीन काले कानून पास किए थे। कानूनों को रद न करना केंद्र ने अपनी मूंछ का सवाल बना रखा है। लेकिन पंजाब सरकार किसानों के साथ है। किसानों का साथ सरकार नहीं छोड़ेगी। सेहत मंत्री सिद्धू ने कहा कि 3500 सेंटर वैक्सीनेशन के लिए खोले गए थे। लेकिन टीका ही नहीं है। सिद्धू ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र अपने वादे से मुकरी है। पहले फ्री वैक्सीनेशन देने की बात कहीं गई थी।

यह भी पढ़ें- नेशनल कैंप में मिनर्वा फुटबाल अकादमी के तीन ट्रेनी खिलाड़ी चयनित, नरेंद्र, अनिरुद्ध और मनवीर को मिली जगह

सेहत मंत्री ने कहा कि हम तो पैसा देकर भी वैक्सीनेशन लेने को तैयार है। लेकिन कंपनियां देने को तैयार नहीं है। सेहत मंत्री ने कहा कि निजी कंपनियां, औद्योगपति व लोग कोविड टीकाकरण फंड में दान कर रही है ताकि लोगों को टीके लग सके। कई अधिकारियों की ओर से पूरे गांवों को गोद लिया गया है। ताकि टीकाकरण करवाया जा सके। सिद्धू ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार पूरी तरह फेल साबित हो रही है। जीडीपी गिर रही है। आर्थिक, सेहत हर तरफ में असफलता साफ नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ पीयू-पीजीआइ में सर्विस लाइनों को बदलने के बाद होगा अंडरपास का निर्माण, प्रशासन ने एमसी से मांगी डिटेंल रिपोर्ट

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह चाहे कम बोलते थे लेकिन आर्थिक तौर पर देश को बहुत मजबूत किया। लेकिन केंद्र की मोदी सरकार देश को पचास साल पीछे ले गई। सिद्धू ने कहा कि कोविड गांवों में न फैले इसको लेकर सेहत विभाग काम कर रहा है। उन्होंने लोगों को कोविड टीकाकरण फंड में बढ़-चढ़ कर दान करने की अपील की। इस दौरान सेहत विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी