हरियाणा का डिस्ट्रिक्ट फूड सप्लाई इंस्पेक्टर डेढ़ लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार Chandigarh News

डीएसपी सीबीआइ आरएस गुंजियाल के नेतृत्व में सेक्टर-7 की मार्केट में इंस्पेक्टर को ट्रैप लगाकर वीरवार रात गिरफ्तार किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 08:25 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 12:31 PM (IST)
हरियाणा का डिस्ट्रिक्ट फूड सप्लाई इंस्पेक्टर डेढ़ लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार  Chandigarh News
हरियाणा का डिस्ट्रिक्ट फूड सप्लाई इंस्पेक्टर डेढ़ लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सीबीआइ ने हरियाणा के डिस्ट्रिक्ट फूड सप्लाई एंड कंज्यूमर अफेयर्स इंस्पेक्टर राजेश बंसल को अंबाला के बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी को बाजरा डिपो ट्रांसफर करवाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

डीएसपी सीबीआइ आरएस गुंजियाल के नेतृत्व में सेक्टर-7 की मार्केट में इंस्पेक्टर को ट्रैप लगाकर वीरवार रात गिरफ्तार किया गया। अक्टूबर 2019 में अंबाला के बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी को अंबाला टू रेवाड़ी बाजरा सप्लाई डिपो मिला था। इस दौरान बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑनर से राजेश बंसल की मुलाकात हुई।

कंपनी की ओर से बाजरा डिपो रेवाड़ी की जगह कुरुक्षेत्र डिपो दिलवाने की बात की गई। आरोप है कि अंबाला टू कुरुक्षेत्र बाजरा डिपो दिलवाने के एवज में राजेश बंसल ने ढाई लाख और प्रति क्विंटल के पीछे 12 रुपये लेने की डिमांड की थी। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच ढाई लाख रुपये में सौदा तय हो गया था। जिसमें डेढ़ लाख रुपये पहले और एक लाख काम होने के बाद देने थे।

कंपनी ने सीबीआइ को दी शिकायत

बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी की तरफ से चंडीगढ़ सीबीआइ को मामले की शिकायत दी गई। राजेश बंसल ने ट्रांसपोर्ट कंपनी की ओर से सेक्टर-7 की मार्केट में डेढ़ लाख रुपये देने की मांग की। इसी आधार पर चंडीगढ़ सीबीआइ ने डीएसपी के नेतृत्व में ट्रैप लगाकर पैसा पकड़ते ही राजेश बंसल को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। देर रात खबर लिखे जाने तक सीबीआइ टीम आरोपित से पूछताछ करने के साथ उसके पंचकूला सेक्टर-15 स्थित घर में दस्तावेजों को खंगालने में लगी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी