मोहाली में घरेलू क्लेश के चलते जिम कोच ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, पत्नी सहित तीन पर मामला दर्ज

खुदकुशी करने वाले सूरज भान का कलगीधर सोसाइटी बलटाना में अपना जिम था। उसका अपनी पत्नी पारुल के साथ लंबे समय से झगड़ा चल रहा था। सोमवार रात को भी उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसके बाद सूरज ने खुदकुशी कर ली।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 01:49 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 01:49 PM (IST)
मोहाली में घरेलू क्लेश के चलते जिम कोच ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, पत्नी सहित तीन पर मामला दर्ज
पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है। (फाइल फोटो)

जीरकपुर, जेएनएन। घरेलू क्लेश के चलते एक जिम कोच ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक युवक की पहचान सूरज भान निवासी फेज-3 बलटाना के रूप में हुई है। ढकोली थाना पुलिस ने इस मामले में आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मृतक सूरज भान की पत्नी पारुल व उसकी पत्नी के मां-बाप के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

एसएचओ ढकोली नरपिंदर सिंह ने बताया कि सूरज भान का कलगीधर सोसाइटी बलटाना में अपना जिम था। उसका अपनी पत्नी पारुल के साथ लंबे समय से झगड़ा चल रहा था। बीती रात भी उनमें किसी बात को लेकर काफी झगड़ा हुआ था। घरेलू क्लेश से तंग आकर सूरज भान ने खुद को कमरे में बंद कर पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उन्होंने कहा कि लाश को कब्जे में लेकर डेराबस्सी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों को सौंप दी है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है ,जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी