गुरु नानक फाउंडेशन पब्लिक स्कूल का रिजल्ट शत प्रतिशत

गुरु नानक फाउंडेशन पब्लिक स्कूल (जीएनएफपीएस) मोहाली की प्रिसिपल पूनम शर्मा ने कहा कि 12वीं कक्षा के परिणाम की तरह उनके स्कूल का 10वीं कक्षा का परिणाम भी शत प्रतिशत रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:23 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:23 PM (IST)
गुरु नानक फाउंडेशन पब्लिक स्कूल का रिजल्ट शत प्रतिशत
गुरु नानक फाउंडेशन पब्लिक स्कूल का रिजल्ट शत प्रतिशत

जागरण संवाददाता, मोहाली : गुरु नानक फाउंडेशन पब्लिक स्कूल (जीएनएफपीएस) मोहाली की प्रिसिपल पूनम शर्मा ने कहा कि 12वीं कक्षा के परिणाम की तरह उनके स्कूल का 10वीं कक्षा का परिणाम भी शत प्रतिशत रहा है। उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौरान इतने बुरे हालातों के बाद भी विद्यार्थियों द्वारा उनके स्कूल का नाम रौशन किया गया है, जोकि वास्तव में उनके लिए गर्व की बात है। प्रिसिपल पूनम शर्मा ने कहा कि उन्हें यह बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि कक्षा 10वीं (2020-21) के परिणाम दौरान अमनदीप सिंह ने 96.4 फीसदी अंक लेकर स्कूल का नाम रौशन किया है। इसी तरह कशिश शर्मा 95 फीसदी अंक हासिल कर दूसरे स्थान पर रही। इसके अलावा स्कूल स्टूडेंट सिमरनप्रीत व परमवीर सिंह ने भी 95 फीसदी व मनप्रीत कौर ने 93.4 फीसदी अंक लेकर चौथी पॉजीशन हासिल की है। कशिश शर्मा व कशिश अरोड़ा ने अंग्रेजी विषय में 98 व अमनदीप सिंह ने पंजाबी विषय में 97 अंक हासिल किए हैं। उन्होंने कहा कि उनके स्कूल का शानदार नतीजा विद्यार्थियों की लगातार मेहनत व स्कूल टीचर द्वारा दिए गए ज्ञान की बदौलत आया है।

उन्होंने आगे बताया कि बोर्ड परीक्षा में बैठने वाले 46 छात्रों में से 10 छात्रों ने अपनी मजबूत नींव व दढता में विश्वास का प्रदर्शन करते हुए 90 फीसदी से अधिक अंक हासिल किए हैं। प्रिसिपल पूनम शर्मा ने विद्यार्थियों को अलग-अलग विषयों में अच्छे अंक हासिल करने के लिए सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भी स्कूल स्टॉफ के प्रयासों के चलते विद्यार्थियों ने बेहतर अंक हासिल कर स्कूल को ऊंचाइयों पर खड़ा किया है। उन्होंने इसके लिए विद्यार्थियों के परिजनों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने बुरे वक्त में स्कूल प्रबंधकों व स्टॉफ का सहयोग दिया।

chat bot
आपका साथी