कार चोरी मामले में गुरदासपुर निवासी दंपती गिरफ्तार

कार चोरी के एक मामले में बलौंगी थाना पुलिस ने गुरदासपुर निवासी दंपती को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान रोशन सिंह और उसकी पत्नी आर्शप्रीत कौर के तौर पर हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:00 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:00 AM (IST)
कार चोरी मामले में गुरदासपुर निवासी दंपती गिरफ्तार
कार चोरी मामले में गुरदासपुर निवासी दंपती गिरफ्तार

जासं, मोहाली : कार चोरी के एक मामले में बलौंगी थाना पुलिस ने गुरदासपुर निवासी दंपती को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान रोशन सिंह और उसकी पत्नी आर्शप्रीत कौर के तौर पर हुई है। पुलिस ने अंबाला निवासी मनदीप सिंह की शिकायत पर यह कार्रवाई की है।

मनदीप की शिकायत पर कार चोरी का केस दर्ज किया गया था। पुलिस में जांच के आधार पर दंपती को बलौंगी से गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों को जिला अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ के आधार पर यह जानना चाहती है कि आरोपियों ने कहीं इससे पहले भी किसी अन्य आपराधिक वारदात को तो अंजाम नहीं दिया है। अर्शदीप को पेमेंट देने के लिए बलौंगी आया था अमनदीप :

पुलिस को दी शिकायत में बताया गया था कि अर्शदीप सांस्कृतिक कार्यक्रमों में डांस करने का काम करती थी। अंबाला में ही उसने एक प्रोग्राम किया था, जिसकी सात हजार रुपये पेमेंट बकाया थी। अंबाला के रहने वाले अमनदीप के दोस्त ने ही उसे यहां अर्शदीप को पेमेंट देने के लिए भेजा था। 21 अक्तूबर को मनदीप चंडीगढ़ में अर्शप्रीत को पैसे देने के लिए यहां आया था। उसने जीरकपुर आने के बाद अर्शप्रीत को फोन किया था। उसने कहा कि उसकी तबीयत ठीक नही है, इसलिए उसे पैसे देने के लिए बलौंगी आना पडे़गा। इस पर मनदीप ने अर्शप्रीत की परेशानी को समझा और उसे पेमेंट देने के लिए बलौंगी पहुंच गया। रात के करीब 9.30 वह बलौंगी पहुचने पर उसने वही पर एक होटल मे कमरा किराये पर लेकर वहीं रुक गया। सुबह उसे पठानकोट जाना था। इस कमरे में ही अर्शप्रीत अपने पति रोशन के साथ मनदीप से पैसे लेने के लिए पहुंची थी। रात के समय मनदीप का कमरा खुला था। बस इसी बात का फायदा उठाते हुए दोनों ने उसके कार की चाबी कमरे से चोरी की और पार्किंग में खड़ी कार लेकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी