Fraud In Chandigarh: फ्लैट दिलाने के नाम पर चंडीगढ़ के सरकारी स्कूल टीचर ने ठगे 27 लाख रुपये, केस दर्ज

चंडीगढ़ के सरकारी स्कूल में कार्यरत्त के शिक्षक के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोप है कि शिक्षक ने एक व्यक्ति को फ्लैट दिलाने के नाम पर 27 लाख की ठगी की है चंडीगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 04:14 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 04:14 PM (IST)
Fraud In Chandigarh: फ्लैट दिलाने के नाम पर चंडीगढ़ के सरकारी स्कूल टीचर ने ठगे 27 लाख रुपये, केस दर्ज
फ्लैट दिलाने के नाम पर चंडीगढ़ के सरकारी स्कूल टीचर ने ठगे 27 लाख रुपये, केस दर्ज।

मनीमाजरा, जेएनएन। चंडीगढ़ के सरकारी स्कूल शिक्षक पर ठगी के आरोप में पुलिस ने केस दर्ज किया है। फ्लैट दिलाने के बहाने लाखों रुपये की ठगी करने के आरोप में मनीमाजरा पुलिस ने एक सरकारी स्कूल टीचर सहित तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि तीनों आरोपितों ने शिकायतकर्ता से फ्लैट के नाम पर 27 लाख रुपये की ठगी की है। 

आरोपितों की पहचान सरकारी स्कूल सेक्टर-21 के टीचर परविंदर सिंह, उसकी मां माला देवी और पिता सेक्टर-20 निवासी बलबीर सिंह के रूप में हुई। हालांकि इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता अनिल कुमार ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह माहोली में मकान खरीदना चाहता था। इस दौरान उनकी मुलाकात आरोपित स्कूल शिक्षक परविंदर सिंह से हुई। उन्होंने बताया कि वो स्कूल में अध्यापक है और उन्हें जीरकपुर में अच्छा मकान दिला देंगे। इसके बाद परविंदर और उसके मां माला देवी और पिता बलबीर सिंह ने उन्हें जीरकपुर के गांव पभात में विक्टोरिया एन्क्लेव में एक फ्लैट दिखाया। पंसद आने पर अनिल ने परविंदर सिंह को फ्लैट खरीदने के लिए 27 लाख रुपये दिए। राशि लेने के बाद आरोपित परविंदर ने न तो फ्लैट दिलवाया और न ही उसके पैसे वापस किए। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत एसएसपी विंडो में दी। शिकायत मिलने के बाद मनीमाजरा पुलिस ने अनिल के बयान के आधार पर परविंदर सिंह उनके पिता बलबीर सिंह और उनकी मां माला देवी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी