चंडीगढ़ Police के एसआइ के घर से 25 तोला सोना चोरी, सेक्टर 42 स्थित पुलिस कांप्लेक्स में हुई वारदात

सेक्टर 42 स्थित चंडीगढ़ पुलिस कंपलेक्स के अंदर सब इंस्पेक्टर के मकान का ताला तोड़ आरोपित ने 25 तोला सोना चोरी कर लिया। वारदात की सूचना मिलने पर ड्यूटी से वापस आकर सम स्पेक्टर तेजिंदर सिंह ने संबंधित थाना पुलिस को सूचना दी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 08:52 AM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 08:52 AM (IST)
चंडीगढ़ Police के एसआइ के घर से 25 तोला सोना चोरी, सेक्टर 42 स्थित पुलिस कांप्लेक्स में हुई वारदात
सब इंस्पेक्टर के मकान का ताला तोड़ आरोपित ने 25 तोला सोना चोरी कर लिया।

जागरण संवाददाता चंडीगढ़। सेक्टर 42 स्थित चंडीगढ़ पुलिस कंपलेक्स के अंदर सब इंस्पेक्टर के मकान का ताला तोड़ आरोपित ने 25 तोला सोना चोरी कर लिया। वारदात की सूचना मिलने पर ड्यूटी से वापस आकर सम स्पेक्टर तेजिंदर सिंह ने संबंधित थाना पुलिस को सूचना दी। सेक्टर 36 थाना पुलिस ने एसआइ की शिकायत के आधार पर जांच करने के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच करने के साथ कांप्लेक्स के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने में लगी है।

जानकारी के अनुसार एसआइ तेजिंदर सिंह सेक्टर 34 थाने में तैनात है। रोजाना की तरह शुक्रवार को ड्यूटी पर गए थे और उनकी बेटी मोहाली स्थित एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट में कोचिंग करने गई थी। जबकि पत्नी और बेटा कुछ दिनों से गांव गए हुए हैं। इसी दौरान मकान बंद होने का फायदा उठाकर आरोपित वारदात कर रफूचक्कर हो गए।

यह भी पढ़ें-Punjab Adani Silo Closure: नौकरी के लिए दर-दर ठोकरें खाने को मजबूर श्रमिक, परिवार पालने के लिए लेना पड़ रहा कर्ज

पड़ाेसी ने दी घटना की जानकारी

शिकायतकर्ता तेजिंदर सिंह ने बताया कि ड्यूटी के दौरान उन्हें अपने पड़ोसी की कॉल आई। उन्होंने बताया कि मकान के मुख्य गेट का ताला टूटा और दरवाजा खुला हुआ है। जबकि कई बार आवाज लगाने पर पता चला कि अंदर परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं है। इसके बाद मौके पर पहुंचे एसआई ने सेक्टर 36 थाना पुलिस को वारदात की शिकायत दी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित घर से सोने और चांदी के तकरीबन 13 लाख रुपये के गहने लेकर भागे हैं। जिसमें दो सोने की चूड़ियां दो कड़ा पांच सोने की रिंग दो सोने की चैन दो चांदी की नेकलेस और एक चांदी का कड़ा चोरी हुआ है। पुलिस मामले की जांच में लगी हैं।

यह भी पढ़ें-Health Tips: हार्ट अटैक आने पर बचाई जा सकेगी जान, लुधियाना में फ्री में लगेगा टेनेकटेप्लेज इंजेक्शन

chat bot
आपका साथी