बाइक की टक्कर से बची युवतियों ने बुलाए साथी, मदद के लिए पहुंचे युवकों ने चलाई गोलियां

गोलियां चलाने के बाद कार सवार युवक मौके से फरार हो गए जबकि तीनों लड़कियों और उनके साथ आए युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

By Edited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 10:11 AM (IST)
बाइक की टक्कर से बची युवतियों ने बुलाए साथी, मदद के लिए पहुंचे युवकों ने चलाई गोलियां
बाइक की टक्कर से बची युवतियों ने बुलाए साथी, मदद के लिए पहुंचे युवकों ने चलाई गोलियां

मोहाली, जेएनएन। जीरकपुर थाने के अधीन पड़ते लोहगढ़ पार्क में सैर कर बाहर निकल रहीं लड़कियों की मोटरसाइकिल सवार से शनिवार देर शाम को साइड लग गई। गालीगलौज करते हुए दोनों लड़कियों ने इसके बाद मौके पर अपने साथियों को बुला लिया और युवक से मारपीट शुरू कर दी। बाद में लड़कियों की मदद के लिए पहुंचे कार सवार युवकों ने रिहायशी एरिया में दहशत का माहौल बनाते हुए चार हवाई फायर किए। एक फायर मोटरसाइकिल सवार युवक पर कर दिया। सूचना के बाद पहुंचे डीएसपी और एसएचओ मामले की सूचना मिलने पर डीएसपी डेराबस्सी गुरबख्शीश सिंह व एसएचओ जीरकपुर गुरबंत सिंह ने मोटरसाइकिल सवार युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। घायल युवक की पहचान हरप्रीत निवासी लोहगढ़ के रूप में हुई है।

घायल हरप्रीत ने बताया कि वह सरिया बाधने का काम करता है और शाम को अपने मोटरसाइकिल पर घर वापस जा रहा था। इस दौरान जब वह लोहगढ़ पार्क नजदीक पहुंचा तो उसके मोटरसाइकिल के आगे अचानक तीन लड़किया और एक नौजवान आ गया।

गाली देने का कारण पूछा तो की पिटाई

उसने समय रहते बाइक पर कंट्रोल किया, लेकिन उसी दौरान एक लड़की ने उसे गाली निकाली। उसने मोटरसाइकिल रोककर गाली निकालने का कारण पूछा तो उनके साथ नौजवान लड़का भड़क गया। लड़कियों ने फोन कर अपने अन्य साथी बुला लिए। कुछ मिनटों में कार सवार कुछ युवक वहा पहुंचे, जिन्होंने आते ही मारपीट की और चार हवाई फायर किए। जबकि एक फायर उसकी ओर कर दिया। गनीमत यह रही कि वह बच गया लेकिन गोली से निकले छर्रे उसकी टाग पर लगे और वह जख्मी हो गया।

गोलियां चलाने के बाद कार सवार युवक मौके से फरार हो गए, जबकि तीनों लड़कियों और उनके साथ आए युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की जाच करने के बाद ही बनती कार्रवाई की जाएगी। -गुरबख्शीश सिंह, डीएसपी, डेराबस्सी

chat bot
आपका साथी