9वीं मंजिल से छलांग लगाकर युवती में की खुदकुशी

फेज -11 थाने के अधीन पड़ते बैस्टेक कामर्शियल टॉवर के टॉप फ्लोर (9वीं मंजिल) से कूदकर एक युवती ने खुदकुशी कर ली। टॉवर की 5वीं मंजिल में युवती टेली कालिग का काम करती थी। मृतका की पहचान 22 साल की भोली देवी पुत्री मनोहर लाल के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:30 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 09:30 PM (IST)
9वीं मंजिल से छलांग लगाकर युवती में की खुदकुशी
9वीं मंजिल से छलांग लगाकर युवती में की खुदकुशी

जागरण संवाददाता, मोहाली : फेज -11 थाने के अधीन पड़ते बैस्टेक कामर्शियल टॉवर के टॉप फ्लोर (9वीं मंजिल) से कूदकर एक युवती ने खुदकुशी कर ली। टॉवर की 5वीं मंजिल में युवती टेली कालिग का काम करती थी। मृतका की पहचान 22 साल की भोली देवी पुत्री मनोहर लाल के रूप में हुई है। मूल रूप से जम्मू की रहने वाली थी। इस मॉल में आउटसोर्स पर बैंक ऑफ बड़ौदा के लिए एक टेलीपरफॉर्मेंस कंपनी में बतौर प्रोसेस ऑपरेशन काम करती थी। जिस समय भोली ने खुदकुशी की उस समय लंच ब्रेक हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शव को फेज-6 स्थित सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। फेज-11 पुलिस स्टेशन के एसएचओ प्रोवेशनल डीएसपी मोहित सिगला ने बताया कि मृतका के घरवालों को सूचित कर दिया है और उनके यहां आने के बाद ही रविवार को पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा जाएगा। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सिक्योरिटी गार्ड ने नीचे गिरती युवती देख मचाया शोर

एसएचओ मोहित सिगला ने बताया कि माल के नीचे खड़े सिक्योरिटी गार्ड ने युवती को छलांग लगाते देखा तो शोर मचाया लेकिन युवती पेड़ से टकराते हुए जमीन पर आ गिरी। किसी ने टॉवर से नीचे जमीन पर गिरी इस युवती की वीडियो भी बना ली जो वायरल हो गई है।

कोटस

युवती ने लंच टाइम में मॉल की 9वीं मंजिल की छत से जाकर छलांग लगाकर खुदखुशी की थी । शव मार्चरी में रखवा दिया है और घरवालों को सूचित कर दिया गया है। सुसाइड का कारण अभी सामने नहीं आया।

मोहित सिगला, प्रोवेशनर डीएसपी कम एसएचओ फेज-11

chat bot
आपका साथी