बठिंडा केंद्रीय जेल में बंद गैंगस्टर सेखों इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, पीठ के दर्द से पीड़ित था

बठिंडा की केंद्रीय जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह सेखों को इलाज के लिए मंगलवार को शहर के सिविल अस्पताल में लाया गया। सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच पुलिस की तीन गाडियां गैंगस्टर को लेकर बठिंडा के सिविल अस्पताल पहुंची।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:19 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:19 PM (IST)
बठिंडा केंद्रीय जेल में बंद गैंगस्टर सेखों इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया, पीठ के दर्द से पीड़ित था
बठिंडा केंद्रीय जेल से सिविल अस्पताल लाया गया गैंगस्टर सेखों।

बठिंडा, जेएनएन। बठिंडा की केंद्रीय जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह सेखों को इलाज के लिए मंगलवार को शहर के सिविल अस्पताल में लाया गया। सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच पुलिस की तीन गाडियां गैंगस्टर को लेकर बठिंडा के सिविल अस्पताल पहुंची। सिविल अस्पताल के डाक्टरों ने सेखों का पूरा चेकअप किया और दवा दी। गैंगस्टर सेखों पिछले कुछ दिनों से बुखार और पीठ के दर्द से पीडित बताया जा रहा है। केंद्रीय जेल में स्थित अस्पताल में उसका इलाज किया गया था, लेकिन वह पूरी तरह ठीक न होने के कारण वहां के डाक्टर ने उसे सिविल अस्पताल के लिए रेफर किया था। अस्पताल के डाक्टरों ने बताया कि सेखों को मामूली बुखार की शिकायत थी, जबकि दर्द होने संबंधी उसे हाड्डियों के डाक्टर से चेकअप करवाया गया है।

सेखों के सिविल अस्पताल आने के मद्देनजर पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए थे। डाक्टरों ने सेखों को इलाज के बाद फिर केंद्रीय जेल में तबदील कर दिया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गैंगस्टर रम्मी मछाना और नवदीप चट्ठा को भी पुलिस इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर आई थी। गौर होकि 16 अप्रैल 2015 को बठिंडा सेंट्रल जेल में बंद गैंगस्टर कुलबीर सिंह नरूआना के साथ मारपीट करने व उस जानलेवा हमला करने के आरोप के अलावा कई अन्य आपराधिक मामले गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह सेखों पर दर्ज है।

बठिंडा के थाना सिविल लाइन बठिंडा पुलिस ने 16 अप्रैल 2015 को केंद्रीय जेल में बंद गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह सेखों, उसका साथी गुरप्रीत लैबर सलेमपुरी व रमनदीप सिंह उर्फ सन्नी की बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर कुलबीर सिंह नरुआना के साथ हिंसक झड़प करने व गोली चलाने के मामले में मामला दर्ज किया था। इस मामले में सेखों सहित 8 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। सेखों पर बठिंडा के अलावा पटियाला व मोहाली के साथ फिरोजपुर में भी कई मामले दर्ज है। नाभ जेल ब्रेकिंग में भी इसका नाम आया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी