गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का वांटेड संदीप कुमार उर्फ नाटा मोहाली में गिरफ्तार

पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेस बिश्नोई गैंग के एक वांटेड गुर्गे को मोहाली के रायपुरकलां के पास से गिरफ्तार किया है। उससे देसी पिस्टल भी बरामद की गई है। आरोपित से पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:47 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:47 PM (IST)
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का वांटेड संदीप कुमार उर्फ नाटा मोहाली में गिरफ्तार
पुलिस द्वारा गिरफ्तार रेस बिश्नोई गैंग का गुर्गा। जागरण

चंडीगढ़ [कुलदीप शुक्ला]। गैंगस्टर लॉरेस बिश्नोई गैंग के एक वांटेड गुर्गे को पुलिस ने गत देर रात रायपुरकलां के समीप देसी पिस्टल सहित गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान मोहाली के गांव नडियाली निवासी 35 वर्षीय संदीप कुमार उर्फ नाटा के तौर पर हुई है। गिरफ्तार आरोपित को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी। आरोपित से गैंगस्टर बिश्नोई के इशारे पर होने वाली वारदातों के बारे में पूछताछ जारी है।

आपरेशन सेल एसपी विनीत कुमार के निर्देशानुसार डीएसपी रश्मि शर्मा के सुपरविजन में शहर में होने वाली गोलीकांड के मद्देनजर पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान इंस्पेक्टर रंजीत सिंह को गुप्त सूचना मिली कि सेक्टर-26 टर्न के रायपुरकलां की तरफ एक गैंगस्टर घूम रहा है। इस दौरान रंजीत सिंह ने एएसआइ रमेश कुमार के टीम बनाकर आरोपित संदीप को दबोच लिया। आरोपित की तलाशी लेने पर देसी पिस्टल की बरामदगी हुई है। मौलीजागरां थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।

पंजाब में कई केस दर्ज

आपरेशन सेल की जांच में सामने आया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा और दीपू बनूड़ के निर्देशानुसार आरोपित कई वारदातों में शामिल है। उसके खिलाफ पंजाब के अलग-अलग थानों में हत्या की कोशिश, अपहरण, गोलीकांड सहित अवैध हथियार रखने के जघन्य अपराधिक केस दर्ज है। आरोपित से पूछताछ में सामने आया कि उसने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर स्थित एक जगह से देसी पिस्टल लेकर आया था।

chat bot
आपका साथी