स्नैचर और कार सवार महिलाओं का गैंग सक्रिय, चंद घंटों में चार वारदात को दिया अंजाम

पिछले 24 घंटे में स्नैचिग और लूट की चार वारदातों को अंजाम देने का मामला सामने आया है। चारों वारदातों को जिले के अलग- अलग एरिया में अंजाम दिया गया। इन वारदातों में एक महिला कार गिरोह भी शामिल है जिसमें तीन महिलाएं व उनका ड्राइवर शामिल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:03 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:20 PM (IST)
स्नैचर और कार सवार महिलाओं का गैंग सक्रिय, चंद घंटों में चार वारदात को दिया अंजाम
स्नैचर और कार सवार महिलाओं का गैंग सक्रिय, चंद घंटों में चार वारदात को दिया अंजाम

जागरण संवाददाता, मोहाली : पिछले 24 घंटे में स्नैचिग और लूट की चार वारदातों को अंजाम देने का मामला सामने आया है। चारों वारदातों को जिले के अलग- अलग एरिया में अंजाम दिया गया। इन वारदातों में एक महिला कार गिरोह भी शामिल है जिसमें तीन महिलाएं व उनका ड्राइवर शामिल हैं। दो स्नैचिग की वारदातों में एक केस में स्नैचरों ने युवती से पहले छेड़छाड़ की और जब जवाब में महिला ने चप्पल उतारकर दिखाई तो कुछ देर बाद उन्हीं युवकों में उसकी चेन झपट ली। दूसरी घटना में राहगीर युवती को पहले थप्पड़ मारा और उसके बाद उसका मोबाइल स्नैच कर ले गए। इन चारों घटनाओं में शिकायत मिलने पर अलग- अलग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। एक भी मामले में कोई भी आरोपित गैंग को पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

बुजुर्ग महिला का सोने का कड़ा काटा

पहली घटना सुबह करीब सात बजे स्लीप रोड पटियाला रोड पर जीरकपुर में हुई। एक सैर कर रही बुजुर्ग महिला को सफेद रंग में आई कुछ महिलाओं ने निशाना बनाया और उसका 20 ग्राम का सोने का कड़ा काट लिया और फरार हो गई। शिवा एनक्लेव जीरकपुर में रहने वाली 60 वर्षीय बुजुर्ग शकुंतला ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने तीन महिलाओं और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

वहीं दूसरी घटना सेक्रेड सोल स्कूल के पास घटी। पीडि़ता गांव बरोली की रहने वाली युवती सर्बजीत कौर ने बताया कि वह पिछले काफी समय से रिहान क्रिमेनिक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में काम करती है। वह गत शाम पैदल घर जा रही थी। उसने देखा कि उसके पास से एक बाइक जिस पर तीन युवक बैठे हुए हैं शोर मचाते हुए गए। इसी बीच उसको किसी का फोन आ गया। वह अभी फोन सुन की रही थी कि किसी ने उसके सिर व गर्दन के हिस्से पर पीछे से जोर से थप्पड़ मारा। वह घबराकर पीछे मुड़ने लगी तभी उसका मोबाइल वहीं बाइक पर जा रहे युवकों में सबसे पीछे बैठा युवक स्नैच कर ले गया। सदर खरड़ पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जिले में स्नैचिग की तीसरी एफआइआर सदर कुराली पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई। जहां पर नानक कालोनी सिंहपुरा में रहने वाली एक युवती पिदु देवी ने पुलिस को तीन अज्ञात बाइक सवार युवकों के खिलाफ उसका मोबाइल स्नैच करने की शिकायत दी है।

चौथे मामले में सफेद रंग की गाड़ी में सवार महिलाओं के गैंग ने डेराबस्सी में भी एक वारदात को अंजाम दिया। बुजुर्ग 63 साल की निर्मला देवी ने बताया कि आरोपी महिलाओं ने उसका सोने का कड़ा काट लिया और उसको धक्का देकर वहां से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी