पुलिस अधिकारियों, बिजनसमैन से ठगी करने वाले विक्रम धीमान को भेजा जेल Chandigarh News

आरोपित विक्रम धीमान साल 2013 से फरार होने के बाद लोगों को बाहर भेजने का काम करने लगा था। पुलिस की प्राथमिक जांच में उसका पासपोर्ट भी जाली मिला है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 10:41 AM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 10:41 AM (IST)
पुलिस अधिकारियों, बिजनसमैन से ठगी करने वाले विक्रम धीमान को भेजा जेल Chandigarh News
पुलिस अधिकारियों, बिजनसमैन से ठगी करने वाले विक्रम धीमान को भेजा जेल Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। यूटी-हरियाणा के कई पुलिस अधिकारियों और बिजनेसमैन से करोड़ों की ठगी करने वाले विक्रम धीमान उर्फ विक्की को क्राइम ब्रांच टीम ने जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। सेक्टर-18 निवासी सुनील चोपड़ा उर्फ टीटू से 1.90 करोड़ की ठगी मामले में पुलिस ने आरोपित का तीन दिन का रिमांड हासिल किया था। विक्रम के माध्यम से पैसे ब्याज पर देकर ज्यादा मुनाफा कमाने के चक्कर में कई पुलिस अधिकारियों ने पैसे लगाए थे।
     
आरोपित के खिलाफ जारी हुआ था रेड कॉर्नर नोटिस
आरोपित साल 2013 से फरार होने के बाद लोगों को बाहर भेजने का काम करने लगा था। पुलिस की प्राथमिक जांच में उसका पासपोर्ट भी जाली मिला है। जिसकी रिपोर्ट चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच ने बनाकर पासपोर्ट बनाने वाली जगह जयपुर पुलिस को भेज दी है। क्राइम ब्रांच ने आरोपित के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया था।

पंचकूला में कोठी बेचने के नाम पर की थी ठगी
चंडीगढ़ में आरोपित विक्रम धीमान के खिलाफ सेक्टर-18 निवासी सुनील चोपड़ा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज है। आरोपित ने साल 2013 में पंचकूला सेक्टर-2 स्थित एक कोठी बेचने का सौदा कर सुनील से एक करोड़ 90 लाख रुपये लिए थे। इसके बाद उन्हें पता चला कि आरोपित ने पहले ही उस कोठी को दूसरे व्यक्ति को बेचकर पैसा ले लिया है। ठगी का खुलासा होने पर सुनील ने पुलिस को शिकायत दी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी