चंडीगढ़ में बैंक में पैसे जमा करवाने आए युवक से 50 हजार कैश ले उड़े शातिर, पुलिस ने दो संदिग्धों को राउंडअप किया

सेक्टर-16 स्थित पंजाब नेशनल बैंक में कैश जमा करवाने आए युवक से 50 हजार रुपये की ठगी मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। संबंधित थाना पुलिस संदिग्ध आरोपितों से पूछताछ में लगी है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 04:30 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 04:30 PM (IST)
चंडीगढ़ में बैंक में पैसे जमा करवाने आए युवक से 50 हजार कैश ले उड़े शातिर, पुलिस ने दो संदिग्धों को राउंडअप किया
पुलिस दोनों संदिग्धों से पूछताछ करने में लगी हुई है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। सेक्टर-16 स्थित पंजाब नेशनल बैंक में कैश जमा करवाने आए युवक से 50 हजार रुपये की ठगी मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। संबंधित थाना पुलिस संदिग्ध आरोपितों से पूछताछ में लगी है। हालांकि अभी विभाग के अधिकारी संदिग्धों के बारे में जानकारी देने से इन्कार कर रहे हैं। वहीं, सूत्रों के अनुसार पूछताछ में पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर सकती है। 

10 सितंबर की दोपहर चंडीगढ़ के साथ सटे नयागांव स्थित जनता कालोनी निवासी प्रेमलाल ने पुलिस में शिकायत दी थी। उसने बताया कि वह सेक्टर 16 स्थित पंजाब नेशनल बैंक में पचास हजार रुपये कैश जमा करवाने गया था। बैंक में उसे दो युवक मिले। युवक रुपये जमा करवाने के लिए फार्म भरने लगे। युवकों ने प्रेमलाल को डेढ़ लाख रुपयों की गड्डी रूमाल में बंधी हुई पकड़ा दी। युवक उसके पचास हजार रुपये लेकर जमा करवाने के लिए लाइन में खड़े हो गए। शातिर ने मौका पाते ही बैंक से किस समय भाग निकले इस बात का पीड़ित प्रेमलाल को पता ही नहीं चला। दोनों युवक उसे चकमा देकर बैंक से फरार हो गए। काफी देर तक जब आरोपित दिखाई नहीं दिए तो वह उनकी तलाश करने लगा। जब उन्होंने डेढ़ लाख रुपये की गड्डी से रूमाल हटाया तो अंदर नोटों की जगह कागज मिले। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सेक्टर-17 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमलाल के बयान दर्ज किया था।

आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस बैंक में सीसीटीवी कैमरों को भी चेक किया है। फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो संदिग्धों को राउंडअप किया है। पुलिस दोनों से सख्ती से पूछताछ करने में लगी हुई है। सूत्रों को कहना है कि दोनों संदिग्धों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर राउंडअप किया गया है। सख्ती से पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी