मोहाली में हथियारों के बल पर लूटपाट, चोरी व नशे की तस्करी करने वाले चार युवक गिरफ्तार

मोहाली पुलिस ने लूटपाट चोरी व नशे की तस्करी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से गांजा चोरी के मोटरसाइकिल के अलावा हथियारों भी बरामद हुए हैं। आरोपितों में से एक यूपी का रहने वाला वहीं दूरसा चंडीगढ़ से है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:19 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:19 PM (IST)
मोहाली में हथियारों के बल पर लूटपाट, चोरी व नशे की तस्करी करने वाले चार युवक गिरफ्तार
गिरफ्तार आरोपितों के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी। (जागरण)

मोहाली, जेएनएन। थाना फेज-11 की पुलिस ने शहर में हथियारों की नोक पर लूटपाट, चोरी व नशे की तस्करी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह से चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से दो की गिरफ्तारी पांच दिन पहले और दो बुधवार को पकड़े गए हैं।

पुलिस ने नाकाबंदी दौरान 17 अक्टूबर को दो युवकों को गांजा, चोरी के मोटरसाइकिल के अलावा हथियारों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान सागर निवासी यूपी के रुप में हुई है, जोकि इस समय सेक्टर-52 चंडीगढ़ में रह रहा था वहीं उसके साथी की पहचान किशन उर्फ टैंपू निवासी राम दरबार चंडीगढ़ के रुप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर पांच दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया था जिनकी निशानदेही पर उनके दो और साथियों राहुल कुमार व सुखमान सिंह दोनों निवासी सरदारपुरा कॉलोनी लालड़ू को गिरफ्तार किया है। उक्त सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा-379, 411, एनडीपीएस एक्ट व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। हैरत की बात है कि पुलिस रिमांड दौरान उक्त आरोपितों से नशीले टीके भी बरामद किए गए, जिनको नशीले टीकों सहित दोबारा अदालत में पेश किया गया और रिकवरी दिखाई गई।

सबसे पहले थाना फेज-11 की पुलिस ने इंडस्ट्रियल ऐरिया फेज-9 में नाकाबंदी  दौरान रेलवे स्टेशन की ओर से आ रहे सागर को 200 ग्राम गांजा, खाली पॉलीथिन के लिफाफों की गड्डी, दो घातक हथियार, एक हैंड सैटल कटर, कुल चार मोबाइल बिना सिम कार्ड व तीन चाबियां बरामद की थी। बाद में उसकी निशानदेही उर उक्त आरोपित गिरफ्तार हुए।

किस आरोपित से क्या-क्या बरामद

-आरोपित किशन से चोरी का अपाची मोटरसाइकिल , 13 नशीले टीके।

-आरोपित राहुल कुमार से एक आल्टो गाड़ी, बिना नंबर के बुलेट व स्प्लेंडर मोटरसाइकिल, 2 एलसीडी , एक पिस्टल 315 बोर व 1 जिंदा कारतूस।

-आरोपित सुखमान सिंह उर्फ नाजर से चोरी की हरियाणा नंबर गाड़ी व एक लैपटॉप बरामद हुआ है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी