पानी की समस्या को लेकर डिप्टी मेयर से मिले पूर्व सरपंच Chandigarh News

पूर्व सरपंच सोनू ने बताया कि उनके गांव में पिछले कई दिनों से पीने के पानी की समस्या चल रही है। लोगों को पीने के पानी के लिए पानी के टैंकर पर निर्भर रहना पड़ रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 09:34 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 09:34 AM (IST)
पानी की समस्या को लेकर डिप्टी मेयर से मिले पूर्व सरपंच Chandigarh News
पानी की समस्या को लेकर डिप्टी मेयर से मिले पूर्व सरपंच Chandigarh News

मनीमाजरा, जेएनएन। पानी की समस्या को लेकर कैंबवाला के पूर्व सरपंच टीम के साथ शुक्रवार को डिप्टी मेयर जगतार सिंह ढिल्लों से मिले। उन्होंने डिप्टी मेयर को गांव के बिल्डिंग बॉयलॉज में बदलाव की मांग करने पर उनका धन्यवाद भी किया।

पूर्व सरपंच सोनू ने बताया कि उनके गांव में पिछले कई दिनों से पीने के पानी की समस्या चल रही है। लोगों को पीने के पानी के लिए पानी के टैंकर पर निर्भर रहना पड़ रहा है। इस पर डिप्टी मेयर ने तुरंत इलाके के एसडीओ से बात कर पानी की समस्या के बारे में जानकारी ली। जिस पर उन्हें पता चला कि कैंबवाला में ट्यूबवेल की मोटर जल गई है। इसके चलते पिछले दो दिनों से पानी की दिक्कत आ रही है। डिप्टी मेयर ने एसडीओ को दो दिन में मोटर को ठीक करवा कर ट्यूबवेल को चलाने के आदेश दिए।

प्रभावित एरिया को ग्रीन एरिया बनाने के निर्देश

कैबिनेट सेक्रेटरी राजीव गोबा ने शुक्रवार को सभी राज्यों और यूटी के अधिकारियों से कोरोना ऑपरेशन पर मीटिंग की। इस दौरान यूटी एडवाइजर मनोज कुमार परिदा इस वीडियो कांफ्रेंसिंग मीटिंग में जुड़े। कैबिनेट सेक्रेटरी ने सभी राज्य और यूटी से इस पर अपडेट ली। एडवाइजर मनोज कुमार परिदा ने बताया कि चंडीगढ़ का रिकवरी रेट देश में सबसे बेहतर है। इस पर कैबिनेट सेक्रेटरी ने सराहना भी की। साथ ही कोरोना के प्रभावित एरिया को पूरी तरह से ग्रीन एरिया में बदलने के प्रयास तेज करने के आदेश दिए। इस मीटिंग में होम सेक्रेटरी एके गुप्ता, फाइनेंस सेक्रेटरी एके सिन्हा सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी