पूर्व आइएफएस के बेटे ने डेमो ऑडी कार से बाइक सवार युवक-युवती को मारी टक्कर, एक की मौत

सेक्टर-3-4-5-6 के छोटे चौक पर मंगलवार देर रात तेज रफ्तार डेमो ऑडी चालक पूर्व आइएफएस अधिकारी के बेटे ने बाइक सवार युवक-युवती को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 08:13 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 08:13 AM (IST)
पूर्व आइएफएस के बेटे ने डेमो ऑडी कार से बाइक सवार युवक-युवती को मारी टक्कर, एक की मौत
पूर्व आइएफएस के बेटे ने डेमो ऑडी कार से बाइक सवार युवक-युवती को मारी टक्कर, एक की मौत

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-3-4-5-6 के छोटे चौक पर मंगलवार देर रात तेज रफ्तार डेमो ऑडी चालक पूर्व आइएफएस अधिकारी के बेटे ने बाइक सवार युवक-युवती को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर घायल युवक अरुण कोहली और युवती अंकिता को जीएमएसएच-16 में भर्ती कराया गया। युवक की हालत गंभीर होने की वजह से पीजीआइ रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान खुड्डा लौहरा के रहने वाले 19 वर्षीय युवक कोहली ने दम तोड़ दिया। मामले में हिमाचल के कांगड़ा की रहने वाली युवती अंकिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है। सेक्टर-15 के आरोपित चालक रामजी पन्नू को सेक्टर-3 थाना पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया। पुलिस ने डेमो कार जब्त कर ली है।

शिकायतकर्ता अंकिता ने बताया कि वह चंडीगढ़ में पढ़ाई करती है। मंगलवार को दोस्त अरुण कोहली की बाइक पर घर जा रही थी। अरुण कोहली एमआर की जॉब करता है। जैसे ही दोनों सेक्टर-3-4-5-6 के छोटे चौक पर पहुंचे कि अचानक ऑडी कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल होकर सड़क पर गिर गए। हादसे में कोहली की गंभीर चोट आने की वजह से पीजीआइ रेफर कर दिया। जबकि उसे जीएमएसएच-16 से ही प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी मिल गई थी।

शोरुम से डेमो कार लेकर आया था आरोपित

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित पन्नू चंडीगढ़ के एक शोरूम में ऑडी का डेमो कार लेकर ड्राइविग टेस्ट के लिए निकला था, लेकिन उसने सेक्टर-4 में बाइक सवार को टक्कर मार दी। मामले में पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली है।

chat bot
आपका साथी