चंडीगढ़ नगर निगम छोटे ट्रांसपोर्टरों को काम के लिए जगह देने की नीति बनाएः मोदगिल

ट्रांसपोर्टरों ने मांग की कि नगर निगम की ओर से उन्हें स्थायी तौर पर ट्रांसपोर्ट का काम करने के लिए जगह अलॉट की जाए। मोदगिल ने कहा कि वह वे इस संबंध में मेयर राजबाला मलिक और निगम आयुक्त को पत्र लिखेंगे और जल्द नीति बनाने के लिए कहेंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 09:35 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 09:35 PM (IST)
चंडीगढ़ नगर निगम छोटे ट्रांसपोर्टरों को काम के लिए जगह देने की नीति बनाएः मोदगिल
छोटे ट्रांसपोर्टरों का एक प्रतिनिधिमंडल मनीष दुबे और करण वासुदेव के नेतृत्व में पूर्व मेयर देवेश मोदगिल से मिला।

चंडीगढ़, जेएनएन। औद्योगिक क्षेत्र के फेज-2 में काम करने वाले ट्रांसपोर्टर का प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व मेयर और स्थानीय वार्ड पार्षद देवेश मोदगिल से मुलाकाती की और उन्हें अपनी समस्याओं के बारे में बताया।  प्रतिनिधिमंडल मनीष दुबे और करण वासुदेव के नेतृत्व में मोदगिल से मिला। ट्रांसपोर्टरों ने मांग की कि नगर निगम की ओर से उन्हें स्थायी तौर पर ट्रांसपोर्ट का काम करने के लिए जगह अलॉट की जाए।

उन्होंने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र 2 में काम करने वाले छोटे ट्रांसपोर्टरों को नगर निगम स्थायी जगह टैक्सी स्टैंड की नीति की तरह दे। पार्षद देवेश मोदगिल ने उनकी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और कहा कि वे इस विषय में मेयर राजबाला मलिक और निगम आयुक्त को पत्र लिखेंगे और जल्द नीति बनाने के लिए कहेंगे। मोदगिल ने कहा इस तरह की नीति से जहां ट्रांसपोर्टरों का रोजगार सुरक्षित होगा, वहीं आर्थिक मंदी से जूझ रहे नगर निगम को भी राजस्व मिलेगा। साथ ही, अतिक्रमण की समस्या का भी समाधान भी होगा। ट्रांसपोर्टरों के प्रतिनिधिमंडल में अशोक तिवारी, अजय सिंह, राकेश दुबे, राजू, अमित विक्रम, पंचम चौहान और नरेंद्र राय भी शामिल थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी