चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू के दौरान ढाबे में ग्राहकों को परोसा जा रहा था खाना, ढाबा मालिक गिरफ्तार

चंडीगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रात साढ़े 10 से सुबह पांच बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। वहीं शहर के एक ढाबे में नाइट कर्फ्यू के दौरान ग्राहकों को खाना परोसा जा रहा था जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मालिक को गिरफ्तार किया।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:11 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:11 AM (IST)
चंडीगढ़ में नाइट कर्फ्यू के दौरान ढाबे में ग्राहकों को परोसा जा रहा था खाना, ढाबा मालिक गिरफ्तार
चंडीगढ़ स्थित ढाबा में नाइट कर्फ्यू के दौरान परोसा जा रहा था खाना। (सांकेतिक चित्र)

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। देश भर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर तेज हो गई है। इससे बचाव के चलते कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं, चंडीगढ़ में भी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रात साढ़े 10 से सुबह पांच बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है।

नाइट कर्फ्यू का समय रात 10:30 से सुबह 5:00 बजे तक है। बावजूद इसके लोग मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसका एक उदाहरण चंडीगढ़ के ओल्ड रोपड़ रोड, मनीमाजरा में देखने को मिला। यहां नाइट कर्फ्यू के दौरान पंजाबी ढाबा खुला हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान शॉप नंबर 169 पंजाबी ढाबा के मालिक मिठाई लाल पर केस रजिस्टर्ड कर गिरफ्तार कर लिया।

थाना पुलिस के अनुसार नाइट कर्फ्यू नियमों की पालना के लिए सभी से अपील करने के साथ अलर्ट भी जारी किया गया है। इसके बावजूद डीसी के आदेशों की अनदेखी कर नियम की धज्जियां उड़ा रहे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। पेट्रोलिंग टीम देर रात मनीमाजरा में घूम रही थी कि इस दौरान ओल्ड रोपड़ रोड मनिमाजरा स्थित पंजाबी ढाबा खुला हुआ था। जहां पर ग्राहकों को खाना भी परोसा जा रहा था। इस दौरान पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने नाइट कर्फ्यू में ढाबा खोले जाने का कारण पूछा। जिस पर मौजूद मिठाई लाल तरह-तरह के बहाने बनाकर बचाव करने की कोशिश करने लगा। इसके बाद सूचना तुरंत मनीमाजरा एसएचओ को दी गई। एसएचओ के निर्देशानुसार नियम तोड़ने वाले ढाबा मालिक मिठाई लाल को गिरफ्तार कर पुलिस मनीमाजरा थाना लेकर गई। वहां पर कानूनी कार्रवाई के बाद उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।

chat bot
आपका साथी