होटल के कमरे में मिला लुधियाना के युवक का शव, नशे की ओवरडोज से मौत का शक

पुलिस को कमरे से बीयर की खाली बोतल और चॉकलेट बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:41 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:41 PM (IST)
होटल के कमरे में मिला लुधियाना के युवक का शव, नशे की ओवरडोज से मौत का शक
होटल के कमरे में मिला लुधियाना के युवक का शव, नशे की ओवरडोज से मौत का शक

जासं, चंडीगढ़ : सेक्टर-52 कजेहड़ी स्थित होटल एचके के एक कमरे से सोमवार को लुधियाना निवासी युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस टीम ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। मृतक की पहचान 29 वर्षीय हरमीत के रूप में हुई है। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस ने प्राथमिक जांच में मौत नशे की ओवरडोज के कारण होने की आशंका जताई है। पुलिस को कमरे से बीयर की खाली बोतल और चॉकलेट बरामद हुई है।

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि हरमीत घर वालो से नाराज होकर एक दिन पहले ही चंडीगढ़ आया था। उसे पीलिया हुआ था, जिसका इलाज भी चल रहा था। वहीं, होटल के कर्मचारियों ने बताया कि शनिवार देर शाम आने के बाद रविवार दोपहर उसे चेक आउट करना था। उसने सुबह एक कॉफी आर्डर की थी। लेकिन दूसरे दिन समय बीतने के बावजूद जब वह बाहर नहीं आया तो दरवाजा खटखटाया गया। जवाब नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई।

वहीं, सेक्टर-61 चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर कुलदीप के सुपरविजन में पहुंची पुलिस ने खिड़की के शीशे तोड़ने के बाद अंदर कमरे में गई। दरवाजे की कुंड़ी खोलकर उसे अस्पताल पहुंचाया गया। सूत्रों के अनुसार युवक कुछ साल से नशा भी करने लगा था। पुलिस का कहना है कि फिलहाल कमरे से कोई नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की असल वजह का खुलासा होगा। पुलिस ने इस संबंध में होटल के कर्मचारियों से भी जरूरी पूछताछ की है। यदि मामले में कुछ और तथ्य सामने आए तो उसे भी जांच का हिस्सा बनाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी