शरारती तत्वों ने पांच गाड़‍ियों के शीशे तोड़े, अंदर सिगरेट पीकर हो गए फरार Chandigarh News

साल 2019 में जनवरी से 13 दिसंबर तक कार के शीशे तोडऩे की तीसरी वारदात हो चुकी है। वहीं पुलिस का दावा है कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 08:37 AM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 08:37 AM (IST)
शरारती तत्वों ने पांच गाड़‍ियों के शीशे तोड़े, अंदर सिगरेट पीकर हो गए फरार Chandigarh News
शरारती तत्वों ने पांच गाड़‍ियों के शीशे तोड़े, अंदर सिगरेट पीकर हो गए फरार Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-44 स्थित रेजीडेंट्स एरिया में वीरवार देर रात पंजाब पुलिस के हवलदार सहित पांच गाड़‍ियों के शीशे तोड़कर अंदर सिगरेट पीने के बाद आरोपित फरार हो गया। दूसरे दिन सुबह वारदात की सूचना पर पहुंची सेक्टर-34 थाना पुलिस अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी है। एक कार के अंदर सिगरेट का खाली पैकेट, माचिस और बुझा हुआ सिगरेट मिला है। आसपास के लोगों ने बताया कि आरोपित तीन से ज्यादा थे।

स्थानीय निवासी पीएफ डिपार्टमेंट में कार्यरत कर्मचारी गौरव भारद्वाज ने रोजाना की तरह वीरवार रात नौ बजे अपनी डस्टर कार घर के बाहर पार्किंग में खड़ी कर गए थे। दूसरे दिन सुबह साढ़े सात बजे पता चला कि किसी ने कार के शीशे तोड़े हैं। बाहर आकर देखा कि एक साथ खड़ी पांच गाडिय़ों के शीशे टूटे हैं। जिसमें उनकी डस्टर कार, पंजाब पुलिस के हवलदार हरजिंदर सिंह की जेन कार, पड़ोसी की स्विफ्ट डिजायर कार, सेलेरियो कार और मारुती 800 शामिल थी। उन्होंने बताया कि गाड़ी के अंदर माचिस, सिगरेट के खाली पैकेट और बुझा हुआ सिगरेट बरामद हुआ है। पंजाब पुलिस के हवलदार हरजिंदर सिंह ने बताया कि वह किसी काम से बाहर है। उन्हें सुबह कार केे शीशे तोडऩे की वारदात के बारे में जानकारी मिली है।

इस साल में एरिया में तीसरी वारदात

स्थानीय लोगों को पुलिस की पेट्रोलिंग पर सवाल उठाए हैं। उनका आरोप है कि आरोपित लगातार इस तरह की वारदात कर फरार हो जाते हैं। साल 2019 में जनवरी से 13 दिसंबर तक कार के शीशे तोडऩे की तीसरी वारदात हो चुकी है। वहीं, सेक्टर-34 थाना पुलिस का दावा है कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी