अवैध शराब तस्करी के आरोप में महिला समेत पांच लोग गिरफ्तार Chandigarh News

आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया जबकि बरामद अवैध शराब जब्त कर लिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 04:34 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 04:34 PM (IST)
अवैध शराब तस्करी के आरोप में महिला समेत पांच लोग गिरफ्तार Chandigarh News
अवैध शराब तस्करी के आरोप में महिला समेत पांच लोग गिरफ्तार Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर के अलग-अलग हिस्सों में अवैध तरीके से शराब तस्करी करने वाली एक महिला सहित पांच आरोपितों को संबंधित थाना पुलिस ने दबोचा है। आरोपितों से 26 अंग्रेजी हाफ, 42 देशी हाफ और 34 बोतल देशी शराब की बरामदगी हुई है। आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया, जबकि बरामद अवैध शराब जब्त कर लिया। सेक्टर-34 थाना पुलिस ने बुड़ैल रहने वाले सोनू को एरिया से निकलते गिरफ्तार कर 12 बोतल देशी शराब बरामद कर लिया।

सेक्टर-36 थाना पुलिस ने सेक्टर-52 एरिया से टीन कालोनी में रहने वाले साजिद को गिरफ्तार किया। आरोपित से 20 देशी हाफ शराब की बरामदगी हुई। वही, पुलिस ने दूसरे आरोपित राहुल को सेक्टर-52 स्थित स्कूल से समीूप 22 देशी हाफ शराब सहित काबू किया। सेक्टर-39 थाना पुलिस ने सेक्टर-37 मार्केट के करीब राजेश को 26 अंग्रेजी शराब सहित गिरफ्तार किया। सेक्टर-39 थाना पुलिस ने डड्डूमाजरा निवासी राकेश कुमार को 12 बोतल देशी शराब सहित गिरफ्तार किया। थाना पुलिस ने महिला आरोपित को भी सेक्टर-56 मंडी ग्राउंड के समीप से 10 हाफ देशी शराब सहित गिरफ्तार किया।

7.72 ग्राम हेरोइन सहित आरोपित गिरफ्तार

सेक्टर-34 थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के अाधार पर एक आरोपित को 8.72 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान बुड़ैल निवासी विशव के तौर पर हुई है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी