हाईवे रॉबरी गैंग के पांच बदमाशों को चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचा, हथियारों का जखीरा बरामद, हरियाणा में रेड

चंडीगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यूटी पुलिस ने हरियाणा हाईवे पर लोगों से लूट करने वाले गैंग के पांच बदमाशों को दबोचा है। पुलिस को आपोरितों से हथियारों की बड़ी खेप भी बरामद हुई है। वहीं अब पुलिस हरियाणा में रेड कर रही है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:57 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:57 AM (IST)
हाईवे रॉबरी गैंग के पांच बदमाशों को चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचा, हथियारों का जखीरा बरामद, हरियाणा में रेड
पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए गैंग के पांच बदमाश।

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। चंडीगढ़ के सेक्टर-38 वेस्ट में गाड़ियां तोड़ने के बाद फायरिंग कर भागने वाले गिरफ्तार आरोपित हरियाणा हाईवे रॉबरी गैंग के सदस्य हैं। हाईवे रॉबरी गैंग के सदस्य हाईवे पर लोगों की गाड़ियां गन प्वाइंट पर रोककर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हैं। मलोया थाना पुलिस ने मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपित राज कुमार उर्फ काकू के पास कंट्री मेड पिस्टल, मुकेश उर्फ गुल्लू के पास से एक देसी कट्टा, मोनू उर्फ मोरादी के पास से एक देसी कट्टा और आरोपित अभिषेक के पास से एक तलवार बरामद की हैं। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान डड्डूमाजरा कॉलोनी के निवासी 24 वर्षीय राज कुमार उर्फ काकू, सेक्टर-25 के रहने वाले 23 वर्षीय अभिषेक, हरियाणा के रोहतक के 24 वर्षीय मानू उर्फ मारोदी, सोनीपत के गोहाना के 25 वर्षीय मुकेश उर्फ गुल्लू और गोहाना के हर्षदीप उर्फ माेनू के रूप में हुई है।  

हरियाणा में आरोपितों के लेकर पुलिस की रेड

चंडीगढ़ पुलिस की टीम आरोपितों को लेकर हरियाणा के अलग-अलग जिलों में छापामारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों की निशानदेही पर हथियार की बरामदगी होने के साथ कई जघन्य केसों में बड़ा खुलासा भी हो सकता है। बता दे कि आरोपित माेनू उर्फ मारोदी के उपर हत्या, हत्या का प्रयास, लट, स्नैचिंग जैसी कुल मिलाकर 20 केस दर्ज हैं। इसके साथ आरोपित राज कुमार उर्फ काकू पर भी सेक्टर-39 थाना में हत्या का मामला दर्ज है। हालांकि, इस केस में राज कुमार को जमानत मिल गई थी। इसके अलावा आरोपित अभिषेक पर सेक्टर-24 और 11 में तीन मामले दर्ज हैं। आरोपित मुकेश के खिलाफ हरियाणा के गोहाना में लड़ाई झगड़े काे लेकर केस दर्ज है।

इस मामले में हुई गिरफ्तारी

8 अप्रैल को सेक्टर-38 वेस्ट में कार सवार पांच आरोपितों ने दो गाड़ियों का शीशे तोड़े थे। आसपास के लोगों के बाहर आकर शोर मचाने पर आरोपित बचाव हवाई फायरिंग कर भाग गए थे। हालांकि, सभी आरोपित वारदात करने के बाद भागते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके थे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर सीसीटीवी कैमरा की डीवीआर से फुटेज के आधार पर आरोपितों को दबोच लिया है।

chat bot
आपका साथी