मोहाली में भयानक हादसा, ओवरस्पीड वरना कार ने दो लोगों को रौंदा, कार सवार सहित चार की मौत

घडुंआ स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के सामने रविवार को हुए सड़क हादसे में अनियंत्रित कार ने दो ऑटो चालकों को रौंद दिया। कार के नीचे आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के दौरान कार में पांच लोग सवार थे।

By Edited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 09:55 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 08:59 AM (IST)
मोहाली में भयानक हादसा, ओवरस्पीड वरना कार ने दो लोगों को रौंदा, कार सवार सहित चार की मौत
घडुंआ स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के सामने यह भयानक हादसा हुआ है।

जागरण संवाददाता, मोहाली। घडुंआ स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के सामने रविवार को एक भयानक सड़क हादसा पेश आया है। हादसे में एक अनियंत्रित कार ने दो ऑटो चालकों को रौंद दिया। कार के नीचे आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार दो घायलों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि कार में पांच लोग सवार थे। हादसा दोपहर करीब 1.30 बजे हुआ। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार से पुलिस ने शराब भी मिली है। पुलिस ने संभावना जताई है कि चालक समेत कार सवार सभी लोग हादसे के वक्त शराब के नशे में थे। मृतकों की पहचान घडुंआ निवासी 41 वर्षीय सुरिंदर सिंह और 40 वर्षीय जमील खान के रूप में हुई है। दोनों ऑटो चालक थे। जबकि कार सवार एक मृतक की पहचान 26 संजीत सिंह की के रूप में हुई है। पीजीआइ में इलाज के दौरान दम तोड़ने वाले एक अन्य व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। वह भी हादसे के वक्त कार में ही सवार था।

ओवर स्पीड कार अनयंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई

पुलिस के अनुसार यह बात सामने आई है कि कार में संजीत सिंह (26) , अंकुश कुमार (28), अरविंद सिंह (35), राहुल यादव (33) और बिक्रमजीत सिंह (34) मौजूद थे। पुलिस के अनुसार कार सवारों और उनके कब्जे से मिले दस्तावेजों की जांच की जा रही है। अभी घायलों के बयान नहीं लिए जा सके हैं। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार सवार लोग शराब के नशे में थे और उनकी कार में शराब की एक बोतल भी मिली है। कार तेज रफ्तार में थी और नियंत्रण खो बैठी और सड़क के डिवाइडर से जा टकराई।

चंडीगढ़ से लुधियाना जा रहे थे कार सवार

घडुंआ थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया कि पीबी10-ईआर 9909 वरना कार में सवार पांच लोग चंडीगढ़ से आ रहे थे और लुधियाना जा रहे थे। कार की रफ्तार काफी तेज थी। जब वे चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के पास पहुंचे तो उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और स्लिप रोड पर चाय पी रहे दो ऑटो चालकों को रौंदते हुए बिजली के खंभे से जा टकराई। सभी घायलों को खरड़ के सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सुरिंदर सिंह, जमील खान और संजीत सिंह को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य चार घायलों को पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। वहां चौथे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी