पहले अकाली और अब कांग्रेस ने जनता को विकास के नाम पर ठगा : नवजोत सैनी

हलका डेराबस्सी से आप के सीनियर नेता नवजोत सैनी ने कहा है कि विकास के मामले में हलका डेराबस्सी के साथ विश्वासघात किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:12 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:12 PM (IST)
पहले अकाली और अब कांग्रेस ने जनता को विकास के नाम पर ठगा : नवजोत सैनी
पहले अकाली और अब कांग्रेस ने जनता को विकास के नाम पर ठगा : नवजोत सैनी

जागरण संवाददाता, जीरकपुर : हलका डेराबस्सी से आप के सीनियर नेता नवजोत सैनी ने कहा है कि विकास के मामले में हलका डेराबस्सी के साथ विश्वासघात किया जा रहा है और जिले की जनता काग्रेस की झूठ की राजनीति के चलते स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रही है। आप ने लालडू के गांव रामपुर सैनियां में लोगों के लिए सेवा केंद्र कैंप लगाया गया। कैंप में वोटरकार्ड, पासपोर्ट, पैन कार्ड, आधार कार्ड, बुढ़ापा पेंशन, विधवा पेंशन और अन्य जरूरी दस्तावेज बनाने संबंधी गांव वासियों की सहायता की गई। इस दौरान गांव वासियों ने नवजोत सैनी के समक्ष क्षेत्र की समस्याएं भी रखीं। सैनी ने कहा कि कांग्रेस की कोई विकास नीति नहीं है और केवल झूठ की राजनीति के सहारे जनता को बरगलाकर सत्ता हासिल करती है।

उन्होंने कहा कि 24 घटे बिजली और हलका डेराबस्सी का विकास किए जाने के अलावा लाखों बेरोजगार युवाओं को नौकरियां दिए जाने का वादा किया था, लेकिन न तो हलके का विकास हुआ और न ही युवाओं को नौकरी मिली। डेराबस्सी हलके में दर्जनों ऐसे गांव है जो आज भी मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे हैं। इन गांवों की खस्ताहाल सड़कों की हालत को आज तक कोई सरकार नहीं सुधार सकी। उन्होंने कहा कि लालडू में सबसे ज्यादा इंजीनियरिग और मैनेजमेंट के छह बड़े कॉलेज हैं। बड़े पैमाने के सबसे अधिक उद्योग भी लालडू में ही हैं। पूरे जिले का सबसे बड़ा नाहर उद्योग भी लालडू में ही है लेकिन लालडू के गांवों का विकास नहीं हो पाया है। सैनी ने कहा कि पहले अकालियों ने और अब कांग्रेसियों ने डेराबस्सी हलके की जनता को विकास के झूठे वादे कर ठगा है। उन्होंने कहा कि हलके के अकाली और कांग्रेसी नेताओं ने जनता के पैसो से केवल अपना विकास किया है।

chat bot
आपका साथी