विक्टोरिया हाईट्स में फरीदकोट के ज्वैलरी होल सेलर की फैमिली को बंधक बना 20 लाख रुपये लूटे

विक्टोरिया हाईट्स में फरीदकोट के ज्वैलरी होल सेलर के परिजनों को गन प्वाइंट व चाकू के बल पर बंधक बनाकर चार बदमाश 20 लाख की नकदी व ज्वैलरी लूटकर फरार हो गए।

By Edited By: Publish:Thu, 02 May 2019 11:10 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2019 10:51 AM (IST)
विक्टोरिया हाईट्स में फरीदकोट के ज्वैलरी होल सेलर की फैमिली को बंधक बना 20 लाख रुपये लूटे
विक्टोरिया हाईट्स में फरीदकोट के ज्वैलरी होल सेलर की फैमिली को बंधक बना 20 लाख रुपये लूटे

जेएनएन, मोहाली : ढकौली थाने के अधीन पड़ती विक्टोरिया हाईट्स में फरीदकोट के ज्वैलरी होल सेलर के परिजनों को गन प्वाइंट व चाकू के बल पर बंधक बनाकर चार बदमाश 20 लाख की नकदी व ज्वैलरी लूटकर फरार हो गए। हालांकि पहले यह लूट साढे़ 7 करोड़ रुपये की बताई जा रही थी, परंतु डीएसपी डेराबस्सी सिमरनजीत सिंह ने बताया है कि लूट लाखों में हुई है, जाच जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एसेंट कार में आए थे चार नकाबपोश विक्टोरिया के टावर डी के फ्लैट नंबर-103 में राकेश वर्मा अपनी पत्‍‌नी व दो बच्चों के साथ रहते हैं। राकेश वर्मा का फरीदकोट में ज्वैलरी होल सेलर का काम है। शाम साढे़ 4 बजे एसेंट कार में चार व्यक्ति उनके घर में ज्वैलरी खरीदने के बहाने से दाखिल हुए और राकेश वर्मा की पत्‍‌नी, बच्चों के अलावा घर में खेलने आए चौथे बच्चे को गन प्वाइंट व चाकू के बल पर बंदी बना लिया। एक घंटे घर खंगालने के बाद बदमाश भाग गए।

सीसीटीवी में चार बैग ले जाते दिखे लुटेरे

लुटेरों को चार बड़े बैग भरकर ले जाते सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों में देखा गया है। हालाकि परिजनों व पुलिस के अनुसार घर से 20 लाख रुपये की नकदी व ज्वैलरी लूटी गई है। परंतु सूत्रों से पता चला है कि राकेश वर्मा का होल सेल ज्वैलरी का काम था और उसके घर में करोड़ों रुपये की ज्वैलरी पड़ी रहती थी। एसेंट गाड़ी का नंबर निकला जाली एसेंट गाड़ी में आए लुटेरों ने गेट के सिक्योरिटी गार्ड को रजिस्टर पर एंट्री करवाई। बताया कि उन्होंने टावर डी के फ्लैट नंबर 103 में जाना है। परंतु एंट्री रजिस्टर्ड में एसेंट गाड़ी का जो नंबर भरा गया था, वह नंबर जाली निकला।

जिसके घर में लूट हुई है, वह फरीदकोट का होल सेलर है, फिलहाल 20 लाख की ज्वैलरी व नकदी लूटने की बात सामने आई है। पुलिस जाच कर रही है। पुलिस को पौने 6 बजे सूचना मिली थी। -सिमरनजीत सिंह, डीएसपी, डेराबस्सी

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी