चंडीगढ़ के मनीमाजरा में मेन बाजार के खोखा मार्केट में लगी भयानक आग, पांच दुकानें जलकर राख

चंडीगढ़ के मनीमाजरा के मेन बाजार स्थित खोखा मार्केट में आग लग जाने से पांच दुकानें और एक गोदाम का सामान जलकर राख हो गया। सूचना मिलते ही मौके की पांच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आज पर काबू पाने की कोशिश कर रही थी।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 11:13 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 11:13 AM (IST)
चंडीगढ़ के मनीमाजरा में मेन बाजार के खोखा मार्केट में लगी भयानक आग, पांच दुकानें जलकर राख
मनीमाजरा के मेन बाजार स्थित खोखा मार्केट में आग की चपेट में आई दुकानें।

मनीमाजरा, जेएनएन। चंडीगढ़ के मनीमाजरा के मेन बाजार स्थित खोखा मार्केट में रात को पौने दो करीब आग लग जाने से पांच दुकानें और एक गोदाम का सामान जलकर राख हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की पांच गाडियां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से दो जूतों की दुकानें, एक टेलर की, दो रेडीमेड गारमेंट और एक घरेलू गैस सिलेंडर का गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। इस बारे में खोखा नंबर 14 में रेडीमेड की दुकान करने वाले सतीश भाटिया ने बताया कि रात को 2 बजे उनको उनको फोन आया कि उनकी दुकान में आग लगी हुई है।

सूचना मिलते ही मौके पर आ गए इस दौरान सूचना मिलते ही मौके की पांच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आज पर काबू पाने की कोशिश कर रही थी। परंतु कर्मचारियों ने दुकानों के शटर तोड़कर अंदर लगी आग पर काबू तो पा लिया, लेकिन तब तक अंदर रखा उनका लाखों का सामान जलकर राख हो गया था।

भाटिया ने कहना है उनकी दुकान के अंदर पड़ा ढाई लाख रुपये का गारमेंट पूरी तरह जलकर नष्ट हो गया है । इनके साथ वाली विजय फुटवेयर के मालिक विजय कुमार का कहना है कि उनकी दुकान के अंदर 15 लाख रुपये का समान पड़ा था। वहीं गैस गोदाम के मालिक नितेश कुमार का कहना है कि उनके ग्राम के अंदर पड़े डेढ़ सौ गैस चूल्हा जलने से करीब साढ़े तीन लाख का नुकसान हो गया है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस और फायर विभाग के कर्मचारी आग लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी