चंडीगढ़ में इंड स्विफ्ट लैबोरेट्री में लगी आग, कपंनी का रिकॉर्ड जलकर राख

सोमवार को राखी के कारण छुट्टी के चलते सभी शोरूम बंद थे। ऑफिस में कपंनी का रिकॉर्ड रखा गया था।

By Edited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 07:58 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 10:11 AM (IST)
चंडीगढ़ में इंड स्विफ्ट लैबोरेट्री में लगी आग, कपंनी का रिकॉर्ड जलकर राख
चंडीगढ़ में इंड स्विफ्ट लैबोरेट्री में लगी आग, कपंनी का रिकॉर्ड जलकर राख

मनीमाजरा, जेएनएन। राखी के दिन सोमवार सुबह मनीमाजरा के एनएसी के शोरूम में स्थित इंड स्विफ्ट लैबोरेट्री के ऑफिस में अचानक आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम और मनीमाजरा पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर दमकल विभाग ने फायर टेंडर और एक एचपीपीटीएल की मदद से कड़ी मशक्कत के साथ लगभग ढाई घंटे में आग पर काबू पाया। गनीमत यह रही कि राखी की छुट्टी के कारण ऑफिस में कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं था। हालांकि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

एनएसी के शोरूम नंबर-850 की दूसरी मंजिल में इंड स्विफ्ट लैबोरेट्री का ऑफिस है। इस ऑफिस में कपंनी का रिकॉर्ड रखा गया था। सोमवार को सुबह ग्यारह बजकर छह मिनट दमकल विभाग को सूचना मिली कि आग लग गई है। मनीमाजरा से दो फायर टेंडर और इंडस्ट्रियल एरिया से दो फायर टेंडर मौके पर पहुंचे, लेकिन शोरूम के चारों ओर बंद होने के कारण दमकल विभाग को ऊपर जाने का रास्ता नहीं मिल रहा था। आग इतनी फैल चुकी थी कि चार फायर टेंडर और एचपीपीटीएल मंगवाने पड़े। पुलिस ने कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट अरविंद महाजन के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

छुट्टी के कारण पूरा शोरूम था बंद

उल्लेखनीय है कि सोमवार को राखी के कारण छुट्टी के चलते सभी शोरूम बंद थे। पहले तो दमकल विभाग ने फायर टेंडर की सीढ़ी के सहारे दूसरी मंजिल तक जाने की कोशिश की, परंतु सीढ़ी दूसरी मंजिल तक नहीं पहुंच पाई। जिसके बाद सेक्टर-17 दमकल विभाग से एचपीटीटीएल को मंगवाया गया। जिसके बाद शोरूम के शीशे तोड़कर आग बुझाने का काम शुरू हुआ।

chat bot
आपका साथी