जीरकपुर की इंपीरियल रेजीडेंसी सोसायटी में आग से लाखों रुपये का सामान राख, 3 फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

जीरकपुर के पीर मुछल्ला के इंपीरियल रेजीडेंसी सोसायटी में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। आग की यह घटना सोसायटी में बने एक फ्लैट में घटी है जिससे घर का सारा सामान जलकर राख हो गया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 12:54 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 12:54 PM (IST)
जीरकपुर की इंपीरियल रेजीडेंसी सोसायटी में आग से लाखों रुपये का सामान राख, 3 फायर ब्रिगेड ने पाया काबू
आग लगने से घर का सारा सामान जल गया।

जागरण संवाददाता, जीरकपुर। जीरकपुर के पीर मुछल्ला के इंपीरियल रेजीडेंसी सोसायटी में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। आग की यह घटना सोसायटी में बने एक फ्लैट में घटी है, जिससे घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि घर में धूपबत्ती से जलाने के बाद आग लगी है।

आग लगने के बाद फ्लैट से निकलती आग की लपटों को देख सोसायटी में रहने वाले लोग बाहर निकल गए चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इसी बीच किसी ने फायर ब्रिगेड को फोन कर दिया। हैरानी की बात है कि जीरकपुर से आग बुझाने के लिए केवल एक ही गाड़ी पहुंची लेकिन आग पर काबू न पाता देख पंचकूला से फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा। इसके बाद तीन फायर टेंडर ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जानकारी अनुसार आग वीरवार देर शाम साढ़े छह बजे लगी थी। जब इंपीरियल रेजीडेंसी सोसायटी के टॉवर नंबर -ए के चौथी मंजिल पर फ्लैट नंबर-404 में आग लगी उस समय मकान मालिक धूप बत्ती कर मार्केट गया था। पीछे से घर मे आग लग गई। पड़ोसियों में घर से धुंआ निकलता देख मकान मालिक को फोन किया। जब मकान मालिक मौके पर पहुंचा तो घर आग की खिड़कियों से आग की लपटें निकल रही थी। पूरी सोसायटी में धुआं फैल चुका था। इसके बाद मौके पर पहुंच तीन फायर टेंडरों ने डेढ़ घंटे बाद 8 बजे आग पर काबू पाया गया। इस दौरान

जगह-जगह जाम व दूरी होने की वजह पंजाब की फायर ब्रिगेड की गाड़ी समय पर नहीं पहुंच सकी। बताया जा रहा है कि आग लगने से घर का सारा सामान जलकर राख हो गया है। कितना नुकसान हुआ उसका अभी पता नहीं चल सका है लेकिन बताया जा रहा है कि नुकसान लाखों में है।

chat bot
आपका साथी