मोहाली के नयागांव में होटल की छत पर लगी आग, समय रहते पाया काबू Chandigarh News

बताया जा रहा है कि जहां आग लगी है वह इलाका रिहायशी होने के बावजूद वहां चार-चार मंजिला होटलों का निर्माण किया गया है जोकि नियमों के खिलाफ है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 12:47 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 01:28 PM (IST)
मोहाली के नयागांव में होटल की छत पर लगी आग, समय रहते पाया काबू Chandigarh News
मोहाली के नयागांव में होटल की छत पर लगी आग, समय रहते पाया काबू Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। शहर के नयागांव इलाके में स्थित होटल की छत पर सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। इस दौरान कई लोग होटल में मौजूद थे। हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार होटल की छत पर स्थित जनरेटर में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। इसके बाद होटल स्टाफ ने तुरंत हरकत में आते हुए आग पर समय रहते काबू पा लिया। इस आग में जनरेटर पूरी तरह जल गया, हालांकि किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि जहां आग लगी है वह इलाका रिहायशी होने के बावजूद वहां चार-चार मंजिला होटलों का निर्माण किया गया है जोकि नियमों के खिलाफ है।

-------------------------------------------------------------

छोटे हाथी और बाइक की टक्कर में युवक की मौत

मोहाली में पटियाला रोड पर रॉयल ट्राईसिटी ऑटो मोबाइल के पास सिलेंडरों से भरे एक तेज रफ्तार छोटा हाथी (टैंपो) ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार अमरीक सिंह (22) निवासी गांव बनूड़ की मौत हो गई। जीरकपुर पुलिस ने इस मामले में मृतक अमरीक सिंह के भाई अमनदीप सिंह की शिकायत पर टैंपो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआइ अजीत सिंह ने बताया कि अमरीक सिंह 15 फरवरी को सुबह नौ बजे दोस्त गुरप्रीत सिंह के साथ बाइक पर घर से जीरकपुर गोदाम क्षेत्र की ओर जा रहा था। गुरप्रीत इसी गोदाम पर नौकरी करता था। मोटरसाइकिल गुरप्रीत सिंह चला रहा था जबकि अमरीक सिंह उसके पीछे बैठा था। इसी दौरान सिलेंडरों से भरा तेज रफ्तार छोटा हाथी पटियाला साइड से आया जिसने ट्राईसिटी ऑटो के नजदीक उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों मोटरसाइकिल सवार घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जीएमसीएच-32 दाखिल करवाया गया, जहां इलाज के दौरान अमरीक सिंह की मौत हो गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी