Chandigarh Today 26th March 2021 : ट्राइडेंट पीसीए क्रिकेट कप त्रिकोणीय चैलेंजर सीरीज का फाइनल मुकाबला आज

मोहाली में पीसीए पंजाब इलेवन और रेस्ट आफ पंजाब रेड की टीम में होगा आज फाइनल मुकाबला।

Chandigarh Today 26th March 2021 ट्राइडेंट पीसीए क्रिकेट कप त्रिकोणीय चैलेंजर सीरीज का फाइनल मुकाबला आज मोहाली के पीसीए स्टेडियम में सुबह नौ बजे से खेला जाएगा। इस अंतिम फाइनल मुकाबले में पीसीए पंजाब इलेवन और रेस्ट आफ पंजाब रेड की टीम आमने सामने होगी।

Vinay KumarFri, 26 Mar 2021 07:39 AM (IST)

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में आज क्या खास है। कहां किस समय सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रम होंगे। कौन बड़ी शख्सियत आज शहर में होगी, इस सबकी जानकारी रोजाना आपको जागरण डाट काम पर मिलेगी। आइए, नजर डालते हैं आज शुक्रवार, 26 मार्च को 'नगर में आज' क्या-क्या, कहां-कहां होने वाला है।

-ट्राइडेंट पीसीए क्रिकेट कप त्रिकोणीय चैलेंजर सीरीज का फाइनल मुकाबला आज मोहाली के पीसीए स्टेडियम में सुबह नौ बजे से खेला जाएगा। इस अंतिम फाइनल मुकाबले में पीसीए पंजाब इलेवन और रेस्ट आफ पंजाब रेड की टीम आमने सामने होगी। बेस्ट ऑफ थ्री फाइनल मुकाबलों में दोनों टीमें एक-एक मैच जीत कर बराबरी पर है। ऐसे में आज होने वाले अंतिम फाइनल मुकाबलें में दोनों टीमों के लिए करो या मरो वाली स्थिति होगी।

यह भी पढ़ें- Bharat Band 26 March 2021: जालंधर में तीन हजार पुलिस मुलाजिमों के कंधे पर सुरक्षा का जिम्मा, सीसीटीवी वैन रखेगी नजर

-डेराबस्सी रोड पर स्थित छोटा त्रिलोकपुर चौक के नजदीक अनाज मंडी में आढ़ती एसोसिएशन व कस्बे की स्थानीय वैश्य अग्रवाल सभा के सानिध्य में आज सुबह साढे़ नौ बजे रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में मुख्य आयोजक आढ़ती एसोसिएशन के उप-प्रधान निखिल मंगला, राजू कुबेर, जयपाल आढ़ती रामपुर वाले, राकेश संगर होंगे।

-कोविड-19 की टेस्टिंग के लिए शहर के विभिन्न सेक्टरों में मोबाइल टेस्टिंग टीम सुबह नौ बजे से आएगी। इस दौरान मोबाइल टीम टेस्टिंग के लिए सेक्ट-17 स्थित आइएसबीटी (बस अड्डा), सेक्टर-46 स्थित अपनी मंडी और गवर्नमेंट कॉलेज, सेक्टर-29 स्थित अपनी मंडी और कंटेनमेंट जोन, चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन और जीएमएसएसएस-करसान और जीएमएचएस-करसान में टीम कोरोना की जांच करेगी।

यह भी पढ़ें- Bharat Band 26 March 2021: लुधियाना में सुरक्षा के इंतजाम पूरे, दोपहर को किसानों के समर्थन में निकलेगी कार-बाइक रैली

-पंजाब राजभवन में शुक्रवार दोपहर 12 बजे प्रशासक वीपी सिंह बदनौर कोरोना के शहर में हालात की अधिकारियों से चर्चा कर समीक्षा करेंगे। इस हाइप्रोफाइल मीटिंग में चंडीगढ़ के साथ पंजाब और हरियाणा के अधिकारी भी शामिल होंगे। जिसमें प्रशासनिक के साथ स्वास्थ्य के अधिकारी रिपोर्ट पेश करेंगे। इस मीटिंग में चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला में कोरोना की स्थिति पर चर्चा होगी। उसके बाद आगे के लिए गाइडलाइंस जारी होंगी। कोरोना मामले बढ़ने पर सख्ती और की जा सकती है। नए कदम उठाने की घोषणा हो सकती है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.