इस शहर के स्कूल में मारपीट, पांचवी के स्टूडेंट का सिर फोड़ा

स्ट्रॉबेरी फील्ड स्कूल सेक्टर-26 में बुधवार को स्टूडेंट्स के बीच मारपीट हो गई। इसमें पांचवी कक्षा के छात्र आदेश के सिर में चोट आई।

By Sat PaulEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 02:27 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 02:27 PM (IST)
इस शहर के स्कूल में मारपीट, पांचवी के स्टूडेंट का सिर फोड़ा
इस शहर के स्कूल में मारपीट, पांचवी के स्टूडेंट का सिर फोड़ा

जासं, चंडीगढ़ : स्ट्रॉबेरी फील्ड स्कूल सेक्टर-26 में बुधवार को स्टूडेंट्स के बीच मारपीट हो गई। इसमें पांचवी कक्षा के छात्र आदेश के सिर में चोट आई। आरोप है कि आदेश का सिर फोडऩे वाला बच्चा  स्कूल के छठी कक्षा का स्टूडेंट है। उनके बीच पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसीलिए आरोपित छात्र छुट्टी से कुछ देर पहले स्कूल के कैंपस में आदेश के क्लास से बाहर निकलने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही आदेश क्लब से बाहर आया, आरोपित छात्र ने उसकी पिटाई शुरू कर दी।

बताया जाता है कि आदेश के सिर में चोट तब लगी जब मारपीट के दौरान उसका सिर दीवार से टकरा गया। स्टूडेंट को फस्र्ट एड देने के बाद अभिभावकों को बुलाया गया। उन्होंने छठी क्लास के स्टूडेंट्स के खिलाफ शिकायत दी और उस पर कार्रवाई करने की मांग की।

आरोपित छठी के बच्चे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

आदेश के पिता अरविंद ने बताया कि जब स्कूल प्रशासन से छठी क्लास के बच्चे की शिकायत की गई तो स्कूल प्रशासन ने ही बताया गया कि बच्चा मानसिक तौर पर बीमार है। उसे समझा दिया जाएगा। अरविंद ने कहा कि वह बच्चा स्कूल के अन्य स्टूडेंट्स के लिए परेशानी पैदा कर सकता है। ऐसे में उसका पूरा और सही तरीके से इलाज जरूरी है।

 मामले की जानकारी नहीं : डायरेक्टर

स्ट्रॉबेरी फील्ड स्कूल सेक्टर- 26  के डायरेक्टर अतुल खन्ना ने बताया कि मैं अभी मुंबई में हंू। मामले की कोई जानकारी अभी मुझे नहीं है, लेकिन जैसे ही मैं चंडीगढ़ आऊंगा दोनों बच्चों के परिवारों से बात करूंगा। इसी आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी